Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 8, 2024

यह सरकार अमीरों की सरकार है, महंगाई चरम सीमा पर है, युवा बेरोजगार सड़कों पर घूम रहे हैं ,सड़कों की हालत खराब है-चौधरी किरनेश जंग

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब )

विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली गोरखुवाला पंचायत में कांग्रेस पार्टी द्वारा जनसंपर्क अभियान चलाया गया जिसकी अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अश्विनी शर्मा और स्थानीय पंचायत के वार्ड मेंबर मांगी राम ने अपने युवा साथियों के साथ पोंटा साहिब विधायक और ऊर्जा मंत्री की कार्यशैली को देखते हुए और बीजेपी की कूट नीतियों से परेशान होकर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा।वही विशेष रूप से पूर्व विधायक चौधरी किरनेश भी उपस्थित रहे।सबसे पहले अपने संबोधन में उन्होंने वहां पहुंचने पर स्थानीय युवाओं का स्वागत के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने पार्टी में आने के लिए युवाओं का स्वागत किया।

उनको कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या उनको होती है उसका समाधान करने के लिए वो हमेशा युवाओं के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा  सरकार अमीरों की सरकार है, महंगाई चरम सीमा पर है, युवा बेरोजगार सड़कों पर घूम रहे हैं ,सड़कों की हालत खराब है और स्वास्थ्य सुविधाओं का अभाव है | हॉस्पिटल को तो रायपुर हॉस्पिटल बना दिया गया है ना डॉक्टर हैं और ना स्टाफ है सरकार की रणनीति गरीबों को और गरीब बनाने की है व्यवस्था का कोई नामोनिशान नहीं है खनन माफिया प्रशासन पर पूरी तरह से हावी हो चुका है कहीं ना कहीं इसमें स्थानीय विधायक और ऊर्जा मंत्री का पूरा हाथ है तभी खनन वालों पर कोई कार्यवाही नहीं होती है।

इस मौके उनके साथ उनके साथ मजदूर नेता एवं भगानी जॉन कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप चौहान, ब्लॉक युवा कांग्रेस अध्यक्ष मोहब्बत अली, किशन ठाकुर , धर्मेंद्र ,संदीप, धीरज, सोनू ,जतिन ,विक्रम, सुनील, अरुण ,मस्तराम, ओम प्रकाश आदि लोग उपस्थित रहे।

Read Previous

अनीश कुमार सेना में बने लेफ्टिनेंट

Read Next

सिरमौर : भूतमढ़ी Mine पर चट्टान गिरने से 2 मजदूर घायल

error: Content is protected !!