Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 20, 2024

शहर की ट्रैफिक व्यवस्था में आज ये रेहगा बदलाव…

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब )

जिला सिरमोर के उपमंडल पांवटा साहिब में एनएच 07 पर स्थित बाई पास चौक पर अंडर ग्राउंड नाले के मुरम्मत कार्य के कारण वीरवार को यह रास्ता बंद रहेगा।

जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के परशुराम चौक पर सड़क के बीचो-बीच स्थित अंडर ग्राउंड पानी के नाले में अवरोध उत्पन्न होने के कारण सड़क क्षतिग्रस्त हो चुकी है। जिस कारण यातायात व्यवस्था बाधित हो रही है। इतना ही नहीं चालकों को चोट लगने का खतरा पैदा हो गया है। इस बारे में पुलिस उपमंडल पुलिस अधिकारी सोमदत्त ने अपने कार्यालय में एक अहम बैठक का आयोजन बुलाई। जिसमें लोक निर्माण विभाग, राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग तथा पुलिस तथा यातायात कर्मचारियों ने शिरकत की।

इस बैठक में निर्णय लिया गया कि हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग व राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग इस कमी को पूरा करने के लिए 23 जनवरी को प्रातः 9:00 बजे से इस नाली को ठीक करने के लिए रिपेयर का कार्य प्रारंभ करेंगे। यातायात व्यवस्था बाधित न हो इसके लिए यमुना पुल की तरफ से आने वाली गाड़ियों को विश्वकर्मा चौक से डाइवर्ट करके बस स्टैंड, पाल जूस कॉर्नर से होते हुए मस्जिद गली से Y प्वाइंट की तरफ भेजा जाएगा। इसी प्रकार बद्रीपुर से यमुना पुल की तरफ आने वाली गाड़ियों को सीधा Y प्वाइंट से होते हुए हॉस्पिटल चौक पुराने गेट के पास से बांगरण चौक होते हुए यमुना पुल की तरफ भेजा जाएगा।

भारी वाहन जो बद्रीपुर से यमुना पुल की तरफ आएंगे उन्हें बद्रीपुर चौक से तारूवाला होते हुए मशरूम फैक्ट्री, भेड़े वाला से परशुराम चौक तक डायवर्ट किया गया है। इस निमित्त पुलिस कर्मचारी विभिन्न स्थानों पर नियुक्त किए जाएंगे। ताकि शहर की यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से बनी रहे और आम नागरिकों को कोई परेशानी ना हो। मरम्मत के कार्य के दौरान होने वाली असुविधा के लिए आम जनता से पुलिस उप मंडल अधिकारी द्वारा सहयोग की अपील की गई है।

 

Read Previous

रिश्वत मामले के आरोपी टीसीपी के प्लानिंग अधिकारी की चल-अचल संपत्ति की जांच होगी।

Read Next

आम जन मानस के लिय बडी ही राहत की खबर/ धूल उड़ाते ट्रकों पर आरटीओ सोना सोना चौहान सख्ती ।

error: Content is protected !!