Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

चार जिला के जिला परिषद प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है आगामी दो दिन में सभी जिलों की कर दी जाएगी : सुरेश कश्यप

News portals-सबकी खबर(शिमला)

भाजपा प्रदेश कार्यालय दीप कमल चक्कर शिमला में 25 दिसंबर को सुशासन दिवस एवं 27 दिसंबर को प्रदेश सरकार के 3 साल के कार्यक्रम को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया बैठक की अध्यक्षता भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने की, बैठक में प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ,प्रदेश सचिव पायल वैद्य, कुसुम सदरेट एवं कार्यालय सचिव प्यार सिंह उपस्थित रहे।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बताया कि 25 दिसंबर को भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई की जयंती को भाजपा सुशासन दिवस के रूप में बूथ स्तर पर  मनाएगी इसका मुख्य कार्यक्रम शिमला के गैटी थिएटर में आयोजित किया जाएगा, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उपस्थित रहेंगे। इस दिन भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई की प्रतिमा का लोकार्पण मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा रिज मैदान पर किया जाएगा, इसके उपरांत ठीक 12 बजे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किसान कानून पर संबोधन वर्चुअल माध्यम से सुना जाएगा। इस मौके पर कवि सम्मेलन का आयोजन भी किया गया है। इस दिन प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना हरोली विधानसभा क्षेत्र में उपस्थित रहेंगे।


उन्होंने बताया कि 27 दिसंबर को प्रदेश सरकार के 3 साल पूर्ण होने जा रहे हैं इस कार्यक्रम का मुख्य स्थल पीटरहॉफ रहने वाला है और सभी मंडलों में दो एलईडी लगाकर इस कार्यक्रम को प्रसारित किया जाएगा सभी भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता अपने-अपने मंडलों में इस कार्यक्रम को देखेंगे, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ,केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एवं का संबोधन वर्चुअल माध्यम से होगा,


कार्यक्रम स्थल पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं सह प्रभारी संजय टंडन उपस्थित रहेंगे इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार , प्रेम कुमार धूमल एवं केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर भी जुड़ेंगे।


उन्होंने बताया की पंचायती राज चुनावों को लेकर जिला परिषद की दृष्टि से 4 जिलों की घोषणा आज कर दी गई है और आगामी 2 दिन के अंतर्गत बाकी सभी ज़िलों के जिला परिषद प्रत्याशियों की घोषणा भी कर दी जाएगी।

Read Previous

कांडो- भटनोल वार्ड से जिला परिषद सीट पर भाजपा की चन्द्रकला व कांग्रेस की विद्या देवी में होगा मुकालबा, भाजपा की खेमेबाजी जिताएगी कांग्रेस की सीट

Read Next

दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल,कांगड़ा जिले में क छोटी बच्ची को खोद में लेकर एक व्यक्ति ने खुद को आग लगा ली

error: Content is protected !!