Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 20, 2024

प्रदेश में पूर्व की कांग्रेस सरकार बेरोजगारों के साथ धोखा करती गई : मामराज पुंडीर

News portals- सबकी खबर (शिमला)

अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ हिमाचल प्रान्त के पूर्व संगठन मंत्री एवं राष्ट्रीय सचिव पवन मिश्रा, प्रान्त अध्यक्ष पवन कुमार, प्रान्त महामंत्री डॉ मामराज पुंडीर, प्रान्त संगठन मंत्री विनोद सूद, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जय शंकर ठाकुर, मीडिया प्रभारी शशि शर्मा, प्रान्त उपाध्यक्ष ललिता वर्मा, ज्योति महाजन, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों सहित ज़िलों के प्रधान, महामंत्री, कार्यकारिणी के सदस्यों ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर, मंत्री मण्डल के सभी सदस्य, प्रधान शिक्षा सचिव देवेश कुमार, निदेशक उच्चतर डॉ अमरजीत शर्मा, निदेशक प्राथमिक डॉ वीरेन्द्र शर्मा का एसएमसी अध्यापको के लिए आकस्मिक, मेडिकल ओर मेटरनिटी अवकाश देने के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो काम पूर्व सरकार नही कर पाई, जिन्होंने कर्मचारियों का हर क्षेत्र में शोषण किया। वह काम जय राम ठाकुर और उनके सहयोगी कर गए।

प्रान्त महामंत्री डॉ मामराज पुंडीर ने कहा कि 2012 में विद्यालयो में नियुक्त एसएमसी शिक्षको की पीड़ा को जय राम ठाकुर समझते है। उंन्होने प्रदेश के हर वर्ग का ध्यान रखा है अब एसएमसी अध्यापको की नोकरी को सुरक्षित करने के लिए धारा -10 ओर धारा-9 में बदलाव करने के आदेश देते हुए प्रदेश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री होने का काम किया है। प्रदेश में समय समय पर पूर्व की कांग्रेस सरकार बिरोजगारों के साथ धोखा करती गई है। पूर्व में पीटीए, पेट, शिक्षको को सड़कों पर छोड़ दिया था। धन्य है जय राम ठाकुर जिन्होंने 6500 के आस पास पीटीए ओर 3500 पेट अध्यापको को नियमित कर विभाग में समायोजित किया। आज भले ही कुछ लोग धरने प्रदर्शन कर रहे हैं परन्तु हमेशा वह बुरे दिन याद करने चाहिए, जब आप नेताओं के आगे पीछे घुमा करते थे। अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की 16 मांगों को पूरा कर दिया है।

अब सिर्फ कंप्यूटर शिक्षको का विषय रहा है जिसे भी आने वाले समय मे पूरा कर दिया जाएगा।प्रान्त महामंत्री डॉ मामराज पुंडीर ने कहा कि अब वक्त आ गया है हम उनके साथ सहयोग करे,जो आपकी सुनते हो। जिन्होंने प्रदेश के हर कर्मचारियों को सम्मान दिया है। हम वह दिन भी नही भूले जब कर्मचारियों को खास तौर से शिक्षको को पूर्व मुख्यमंत्री के घुटनों में बैठना पढ़ता था और उनको मकडझण्डू बोला जाता था। अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने सरकार से जो भी मांगा, हमे ओर प्रदेश के कर्मचारी वर्ग को मिला। आने वाले समय मे प्रवक्ता नाम, मुख्याध्यापक के ऑप्शन को बहाल करने, कंप्यूटर अध्यापक के विषय पर सार्थक परिणाम देखने को मिलेंगे। जब से सरकार आई है तब से शिक्षको के हजारों पदों को भरने का काम सरकार ने किया है। अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ बहुत जल्द मुख्यमंत्री का आभार कार्यक्रम करवाएंगे, जिसमे प्रदेश भर के हजारों शिक्षक भाग लेंगे। आने वाले समय में घुमारवीं बिलासपुर में एक भव्य कार्यक्रम करवाने की योजना है।

Read Previous

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाया जाएगा : भाजपा

Read Next

राज्य मंत्रिमंडल ने गिरीपार क्षेत्र के हाटी समुदाय को अनुसूचित जनजाति का दर्जा देने के लिए केंद्र सरकार का आभार व्यक्त किया

error: Content is protected !!