Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 14, 2024

सरकार ने अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं को शुरू की – पुरूषोत्तम गुलेरिया ।

News portals-सबकी खबर(पांवटा साहिब)

सोमवार को भारतीय जनता पार्टी मण्डल पाँवटा साहिब की बैठक मंडल अध्यक्ष अरविन्द गुप्ता की अध्यक्षता में लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह पाँवटा साहिब में सम्पन्न हुई। बैठक में ज़िलाध्यक्ष विनय गुप्ता,संसदीय क्षेत्र शिमला से पुरूषोत्तम गुलेरिया,रामेश्वर शर्मा व विधायक सुखराम चौधरी विशेष रूप से उपस्थित रहें।
पुरूषोत्तम गुलोरिया एवं विधायक सुखराम चौधरी ने बैठक को सम्बोधित करते हुए सभी मंडल नवनिर्वाचित पदाधिकारीयो व सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि सभी अपनी-२ भूमिका को समझते हुए मंडल के लिये महत्वपूर्ण कार्य करेंगे।उन्होने कहाँ कि 27 दिसम्बर को प्रदेश सरकार अपने सफल दो साल पूरे कर रही हैं।यह दो वर्ष में भाजपा की सरकार ने जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सफलत कार्य किया हैं।जयराम सरकार ने इन दो वर्षों ग़रीबों,किसानों के साथ-२ हर वर्ग के लिये अहम योजनाये शुरू की हैं। जयराम सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने पर शिमला रिज मैदान में विशाल रैली करने जा रही हैं।जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी अतिथि होंगे। वही उपमंडल से 1000 का लक्ष्य रखा गया हैं । वही शिमला जाने हेतु 20 बसो की व्यवस्था की गई हैं।


बैठक में उन्होने कार्यकर्ताओं को जयराम सरकार के दो साल में हुये कामों को कार्यकर्ताओं को साँझा किया।उन्होने कहाँ की पिछले दो वर्ष में जयराम सरकार ने अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं को शुरू किया हैं।उन्होने कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि सरकार के सभी कामों को लेकर बूथ स्तर पर जनता के बीच जाये,ताकि जनता को ज़्यादा से ज़्यादा फ़ायदा मिल सके।
उन्होने कहाँ कि CAB के आने से किसी भी भारतीय नागरिक को नुक़सान नही होगा,उन्होने 25 दिसम्बर को होने वाले जागरूकता रैली में कार्यकर्ताओं से भाग लेने का अनुरोध किया हैं।उन्होने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा से विशेष अाग्रह किया कि वह जनता के बीच जाकर इस भ्रम को दुर करे। विनय गुप्ता में बैठक को सम्बोधित करते हुये सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी।


अरविन्द गुप्ता ने बैठक को सम्बोधित करते हुये नवनिर्वाचित मंडल टीम को बधाई दी।उन्होने कहाँ कि आगामी 25 दिसम्बर को भाजपा मंडल पाँवटा साहिब नागरिक संसाधन बिल को लेकर जागरूकता रैली निकालेगी।ताकि समाज में इस बिल को लेकर फैलाये जा रहे भ्रम को दूर किया जा सके।यह रैली बद्रीपुर शिव मन्दिर से शुरू होकर SDM कार्यालय में ज्ञापन देने के बाद ख़त्म होगी।यह जागरूकता रैली 11:00 बजे प्रात: शुरू होगी। इस मौके पर बैठक में पुर्व मंडल अध्यक्ष देवेन्द्र चौधरी,महामन्त्री हितेन्द्र कुमार,उपाध्यक्ष अशोक चौधरी,शमशाद अली,रमेश तोमर,अनुज भण्डारी,पूनम गुप्ता,मंजू धीमान,सुरेश कुमार,नसीम नाज,शमशेर अली,सतनाम सिंह,अच्छर चौधरी,अशोक चौधरी,शिक्षा रानी,रछपाल सिंह,चरणजीत चौधरी,सुशील तोमर,रोहित चौधरी,पूनम गुप्ता,नरेन्द्र सिंह,मोहन सहोता,पवन चौधरी सहित नवनिर्वाचित मंडल पदाधिकारी व सदस्य व अन्य कार्यकर्ता बैठक में शामिल हुए।

Read Previous

एक दिन स्कूल के नाम’ स्वच्छता अभियान के दोनो चरणों में स्कूली बच्चों ने लगभग 2863 किलोग्राम पॉलीथीन किया एकत्रित-डॉ0परूथी

Read Next

पिंक प्लाजो गाने पर खूब झूमे दर्शक ।

error: Content is protected !!