Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 21, 2024

पंजाब में महामारी से मरने वालों की संख्या पहुंची 99; कुल 4074 मरीज, 122 नए मामले सामने आये |

News portals सबकी खबर 

        पंजाब में कोरोना वायरस से संक्रमित एक और मरीज की रविवार को मौत होने से प्रदेश में महामारी से मरने वालों की संख्या जहां 99 हो गई है। वहीं कोरोना पॉजिटिव के 122 नए मामले सामने आए। पंजाब सरकार की ओर से शाम को जारी बुलेटिन के अनुसार फिरोजपुर में एक मरीज ने दम तोड़ा। जो 122 नए मामले सामने आए हैं, उनमें सर्वाधिक 54 लुधियाना से हैं। पठानकोट में भी 16 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। बुलेटिन के अनुसार कोरोना के 22 मरीजों को स्वस्थ हो जाने पर अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। इनमें 12 मोहाली से, पठानकोट से छह और गुरदासपुर से चार लोग शामिल हैं। प्रदेश में महामारी शुरू होने से लेकर अब तक कोरोना संक्रमित होने वाले कुल मरीजों की संख्या 4074 हो चुकी है, जिनमें से 2700 मरीजों को छुट्टी दी जा चुकी है और इस समय एक्टिव मामलों यानी उपचाररत मरीजों की संख्या 1275 |

पठानकोट  रविवार को पठानकोट जिले में 220 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट आई, जिसमें 16 लोगों ने कोरोना में कोरोना की पुष्टि हुई। इसके अलावा 204 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। बता दें कि पिछले दो दिनों में 9 लोगों को निर्वहन नीति के तहत और बिना किसी लक्षण के निर्धारित समय पूरा होने पर उनको छुट्टी दे दी गई। यह जानकारी गुरप्रीत सिंह खैहरा, उपायुक्त, पठानकोट ने दी है।

नंगल में कोरोना के पांच नए केस

नंगल  नंगल में एक ही दिन में कोरोना पॉजिटिव के पांच नए केस आने से हड़कंप से मच गया है और जिन क्षेत्रों में यह पांच नए केस सामने आए हैं उन क्षेत्रों के 100 मीटर के दायरे को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए सील कर दिया है। नए पांच कोरोना पॉजिटिव मामलों में तीन मोहल्ला राजनगर से, जबकि दो मामले बीबीएमबी की सरकारी कालोनी डब्बल एफ  ब्लॉक से  हैं। उपायुक्त रूपनगर सोनाली गिरी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मोहल्ला राजनगर के कोरोना पीडि़त लोगों में एक युवक व दो महिलाएं थी, जो यूपी के अलीगढ़ से 17 जून को नंगल पंहुचे थे और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 17 जून को ही उनके सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए थे और तीनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उपाचार हेतु ज्ञान सागर अस्पताल बनूड़ भेज दिया है। उन्होंने कहा कि सरकारी कालोनी डब्बल एफ  में रहने वाले बीबीएमबी के कर्मचारी की पत्नी व आठ वर्षीय बेटी भी दिल्ली से लौटी थी और उनके भी सैंपल लेकर जा हेतु भेजे गए थे और दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Read Previous

हरियाणा में 409 नए मामलों के साथ मरीजों का आंकड़ा दस हजार पार |

Read Next

कांग्रेस यह न समझें कि गलत बयान बाजी कर प्रदेश की जनता का समर्थन हासिल कर सकेगे- बलदेव तोमर

error: Content is protected !!