Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

राजस्व विभाग के कोरोना वीरों की टीम दिन रात Quarantine में दे रहे अपनी सेवा ।

News portals-सबकी खबर(पांवटा साहिब)

उपमंडल पांवटा साहिब में कोरोना से प्रभावित लोगों से जहां लोग परहेज़ बरतने लगे हैं । वहीं इस वैश्विक महामारी से अपनी जान की परवाह ना करते हुए पांवटा शहर में 15 से 16 दिनों से मानवता की सेवा में राजस्व विभाग के एक दर्जन से भी अधिक तहसीलदार सहित कानूगो एवं पटवारी खामोशी के साथ कोरोना वायरस के इस युद्ध स्तर पर मिसाल कायम कर रहे हैं।

बता दे कि पांवटा के तहसीलदार कपिल तोमर दिन रात कोरोना वायरस की माहमारी के बीच गरीब लोगों के लिए किसी मसीहा से कम नही है ,हर समय अपने कार्य के प्रति तत्पर रहने वाले तहसीलदार दिन रात अपनी जान की परवाह न करते हुए अपनी टीम के साथ
Quarantine किए गए व्यक्तियों की देख रेख में लगे हुए है ।

जानकारी के अनुसार एसडीएम पांवटा व्  पांवटा तहसीलदार कपिल तोमर की अध्यक्षता में स्थित टीम सेल्टर होम में बतौर नोडल अधिकारी तैनात कानूगो दिनेश कुमार की निगरानी में सरकार और प्रशासन के दिशा निर्देश के तहत करीब 44 लोगों की 16 दिनों से दिन-रात देखरेख की जा रही है। इस सेंटर होम में भोजन से लेकर चिकित्सीय निगरानी तक की जिम्मेवारी कानूगो दिनेश कुमार अपने सहयोगी पटवारी गीता राम ,विष्णु भारद्वाज एवं दर्शन सिंह के साथ कोरोना के संकट के समय मानवता की सेवा के लिए सरकार और प्रशासन के दिशा निर्देश के तहत लोगों की मदद कर रहे हैं । वही इस दौरान शरीर दूरी का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है । क्वॉरेंटाइन केंद्र केंद्रों में लोगों को भोजन परोसने से लेकर उनके स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखा जा रहा है ।


वही दूसरे Quarantine सेंटर में रह रहे 88 लोगों को जिम्मेदारी नोडल अधिकारी जयकिशन कानूगो के नेतृत्व में कानूगो सलीम खान पटवारी, सुरजीत एवं सुखविंदर पटवारी कोरोना जैसे भयानक महामारी की परवाह ना करते हुए भोजन मास्को सेंटर सहित लोगों की सेवा में दिन-रात डटे हुए हैं। वही तारूवाला में स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में 35 लोगों की जिम्मेदारी नोडल अधिकारी गुलाब शर्मा कानूगो के नेतृत्व में पटवारी सन्दीप एवं रामचंद्र पटवारी भुवनेश, भरत, सीमा, आदेश भी लोगों की सेवा में 29 मार्च से लगातार दिन-रात डटे हुए हैं ।ऐसे कोरोना वीर कि शहर के लोगों ने भरपूर सराहना करते हुए राजस्व कि समूचे टीम का आभार व्यक्त किया है।

Read Previous

प्रदेश के किसानों-बागवानों के लिए बड़ी राहत की खबर , बिना कर्फ्यू पास मंडियों तक पहुंचा सकेंगे फसल

Read Next

सिविल अस्पताल में जामुद्दीन मरकज़ से लौटे जमातियों के परिवारों की एहतियातन स्क्रिनिंग

error: Content is protected !!