Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

ठाकुर रघुवीर सिंह की पहाड़ी नाटी चली गाने ने मचाया धमाल ।

News portals-सबकी खबर

कफोटा में गांधी जयंती के उपलक्ष्य में वीरवार को सास्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । यह सास्कृतिक संध्या ठाकुर रघुवीर के नाम रही । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रेणुका प्रिंट के चेयरमैन जगदीश तोमर विशिष्ट अथिति निहलगढ़ के पंचायत प्रधान सिमरत सिंह ने शरकत की ।

क्षेत्रीय विकास सिमिति ओर क्षेत्र वासियों द्वारा किए गए इस कार्यक्रम में हिमाचली लोक गायक ठाकुर सिंह रघुवीर सिंह,अपनी सुरीली आवाज से पहाड़ी नाटी चाली , सेम टाइम, आने वाला टाइम तेरे यारो रा आदि गानों पर लोगो के मन को लुभाया । वही लोगो ने भी ठाकुर रघुवीर सिंह के पहाड़ी गानों में खूब ठुमके लागए । वही नाटी सिरमौर वालाइये अजय चौहान ने भी लोगो को नाचने के लिए विवश कर दिया ।

इस मौके पर क्षेत्रीय विकास सिमिति के अध्यक्ष लाल कल्याण सिंह ने मुख्यातिथि रेणुका प्रिंटर के चेयरमैन जगदीश तोमर को शॉल और टोपी पहना कर सम्मानित किया गया । गांधी जयंती के दो दिवसीय कार्यक्रम में खेलकूद प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमें की वॉलीबॉल, कबड्डी, बैडमिंटन, समूह गान, एकल गान, आदि प्रतियोगिताएं रखी गई जिसमें युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया है।

इस मौके पर मुख्य अतिथि जगदीश तोमर ने युवा पीढ़ी को नशे से दूर रहने के लिए कहा । उन्होंने गांधी जयंती पर दो दिवसीय कार्यक्रम को सराहनीय बताया यह युवा को खेल के प्रति बढ़वा मिलता है और युवा पीढ़ी नशे से दूर रहेगी। क्षेत्रवासियों के इस सरहानीय कार्य के लिए जगदीश तोमर ने अपनी मेहनत की कमाई से 21 हजार की राशि दी ।


बता दे कि गांधी जयंती के उपलक्ष्य में इस दो दिवसीय कार्यक्रम में क्षेत्रीय विकास सीमित ओर क्षेत्र की दुगाना पंचायत ,बोकाला पाब, शिल्ला पंचायत,ओर पंचायत शावगा के सहयोग से किया जाता है ।

इस मौके पर बोकला पाब के पंचायत प्रधान खेउटा राम शर्मा, शावगा प्रधान चतर सिंह , शिल्ला प्रधान सरिता देव, कंवर सिंह ,कपिल ठाकुर, ज्ञान चौहान, हिरदा राम पुंडीर, ओमप्रकाश, जगत सिंह, रमेश, साधु राम , अनिल वकील, सतीश शर्मा, रामभज, बालक राम , रघुबीर सिंह, सुमेर सिंह , आदि सेकड़ो लोग उपस्थित रहे

Read Previous

219 किलोमीटर की रन के बाद संगड़ाह लौटे बबलू का विभिन्न संगठनों तथा छात्रों द्वारा नागरिक अभिनंदन किया |

Read Next

राष्ट्रपति ने दुर्गा पूजा की पूर्व संध्या पर बधाई दी |

error: Content is protected !!