Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 16, 2024

राजकीय महाविद्यालय पांवटा साहिब में शिक्षक अभिभावक संघ की बैठक का आयोजन

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब ) राजकीय महाविद्यालय पांवटा साहिब में शिक्षक अभिभावक संघ ,की मीटिंग का आयोजन प्रिंसिपल, डॉक्टर विभव कुमार शुक्ला की अध्यक्षता में किया गया, जिसमें छात्र हित के विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई।
बैठक में छात्र समुदाय से संबंधित ज्यादातर समस्याओं का हल निकाल लिया गया। इस मीटिंग में निर्णय लिया गया कि महाविद्यालय के प्रवेश द्वार पर एक विजिटिंग रजिस्टर का प्रावधान किया जाए तथा सभी आगंतुओं का इस रजिस्टर में विवरण, उद्देश्य व उनके हस्ताक्षर करके ही महाविद्यालय में प्रवेश दिया जाए जबकि महाविद्यालय में सभी छात्रों के लिए परिचय कार्ड अनिवार्य है , बिना आई कार्ड के प्रवेश निषेध है।केंद्रीय छात्र परिषद के माध्यम से कैंटीन की समस्या को भी उठाया गया जिसका मीटिंग में समाधान खोजा गया व जल्दी ही लागू कर दिया जाएगा। महाविद्यालय के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी जो पी टी ए से वेतन पा रहे थे उनकी वेतन में वृद्धि को भी इस बैठक में स्वीकृति दे दी गई। इस बैठक में शिक्षक अविभावक संघ के सभी सदस्यों ने महाविद्यालय में कैंपस के सौंदरीकरण के लिए सालाना दो लाख का प्रावधान किया गया तथा इसे खर्च करने के लिए अपनी सहमति दी। आगामी सत्र में पी टी ए के अंशदान में बढ़ोतरी के लिए भी सहमति बनी एवम् नए सत्र से लागू किया जाएगा।
पीटीए अध्यक्ष  श्याम लाल शर्मा ने छात्र हितों के अन्य मुद्दों को भी पूरा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा की महाविद्यालय में अनुशासन बनाए रखने के लिए वे हमेशा महाविद्यालय प्रशासन के साथ सहयोग देते रहेंगे तथा पढ़ाई के अच्छे माहौल को बनाने में अपना योगदान देने की भरपूर कोशिश करेंगे। इस अवसर पर प्रिंसिपल डॉक्टर वैभव कुमार शुक्ला, अध्यक्ष श्यामलाल शर्मा,  राजेंद्र शर्मा, पी टी ए सचिव डॉक्टर ध्यान सिंह तोमर,  नियति ठाकुर, प्रोफेसर किरण बाला शर्मा, प्रो पूजा भाटी, प्रोफेसर नंदिनी कंवर,  सुजाता शर्मा एवम्  जावेद अली उपस्थित थे।

Read Previous

छत्तीसगढ़ में हुए घोटालो के पैसे का इस्तेमाल हिमाचल चुनाव में, जांच का विषय : जयराम

Read Next

राम मंदिर अक्षत कलश यात्रा पंहुचने पर हुआ नागरिक अभिनंदन

error: Content is protected !!