Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 7, 2024

तांत्रिक बाबा ने झाड़ फूंक के नाम पर दो चचेरी बहनों को बनाया अपनी हवस का शिकार

News portals-सबकी खबर (बद्दी )

पुलिस जिला बद्दी के अंतर्गत आने वाले नालागढ़ में एक तथाकथित तांत्रिक बाबा ने झाड़ फूंक के नाम पर दो चचेरी बहनों की अस्मत लूटी है । दोनों लड़कियां अरसे से बीमार चल रही थी तो परिजनो ने झाड फूंक के लिए बाबा के पास पहुंचे जहां बाबा ने दोनों लड़कियों की मजबूरी का फायदा उठाते हुए अपनी हवस का शिकार बना लिया। पुलिस जिला बद्दी प्रशासन ने शिकायत मिलते ही तांत्रिक के खिलाफ पोक्सो एक्ट व दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। मंगलवार शाम आरोपी बाबा को नालागढ़ कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

बता दे कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला विगत 15 मार्च का है, जबकि दूसरी पीडि़ता के साथ दिसंबर 2021 में बाबा ने दुष्कर्म किया था। दोनों लड़कियां उपमंडल नालागढ़ की हैं और रिश्ते में चचेरी बहनें लगती है। महिला पुलिस थाना बद्दी को दी शिकायत में नाबालिग की मां ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी जो कि स्कूली छात्रा है। पीडि़ता की मां ने पुलिस को बताया कि वह लंबे अरसे से बीमार रह रही थी, इसी बीच किसी से इसे तथाकथित बाबा के बारे में पता चला तो नंबवर 2021 में वह इस तथाकथित बाबा के पास इलाज के लिए गई जहां झाडफूंक करने के बाद इसकी तबीयत ठीक हो गई ।

इसके कुछ दिन बाद उसकी बेटी के सिर में अचानक दर्द हुआ और इसने बाबा को संपर्क किया , जिस पर बाबा ने कहा कि बेटी पर बुरी चीजों का साया है, डेरे पर ले आओ। 15 मार्च को यह बेटी को लेकर डेरे पर गई जहां बाबा ने झाड फूंक करने के बहाने और भूतप्रेत का डर दिखाकर हवस का शिकार बनाया। बाबा ने इस कृत्य के बारे में किसी से जिक्र न करने की धमकी दी।  पीडि़ता कुछ दिन चुप रही और फिर हिम्मत कर परिजनों को आपबीती बताई।

दूसरे मामले में 19 वर्षीय पीडि़ता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह मेडिकल सेक्टर में कार्यरत है, उसकी बीमारी ठीक नहीं हो रही थी तो एक रिश्तेदार ने इस बाबा के बारे में बताया, जिस पर वह पिता के साथ बाबा के डेरे पर चली गई जहां दिसंबर 2021 में बाबा ने झाड फूंक के बहाने डरा धमकाकर बलात्कार किया।

उधर ,एसपी बद्दी मोहित चावला ने बताया कि पुलिस ने लड़कियों के परिजनों की शिकायत पर पोक्सो एक्ट व धारा 376 व 506 के तहत दुष्कर्म का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Read Previous

प्रदेश में 23 और 24 मार्च को मध्य और उच्च पर्वतीय आठ जिलों में बारिश और बर्फबारी का येलो अलर्ट जारी

Read Next

वित्त वर्ष 2022-23 के बजट में महिला कल्याण और सशक्तिकरण के लिए समर्पित : जयराम

error: Content is protected !!