Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

शिलाई में रोहतांग टनल के लोकार्पण होने पर मिठाई बांटी

News portals-सबकी खबर(शिलाई)

शनिवार को हिमाचल प्रदेश ही बल्कि पूरे भारतवर्ष के लिए खुशी का दिन है। क्योंकि आज के दिन देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुनिया की सबसे लंबी हाईवे सुरंग का उद्घाटन किया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने आज रोहतांग टनल के उदघाटन समारोह को शिलाई में कार्यकर्ताओं के साथ लाईव देखते हुए मीडिया को बताया कि पूरे भारतवर्ष के लिए आज का अवसर बहुत ही खुशी का हैं। ओर मै अपनी ओर से प्रदेश व देश को लोगो को रोहतांग टनल लोगो के लिए समर्पित करने के लिए बधाई देता हूं।


बलदेब तोमर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सामरिक रूप से महत्वपूर्ण सभी मौसम में खुली रहने वाली अटल सुरंग का शनिवार सुबह हिमाचल प्रदेश के रोहतांग में उद्घाटन किया। इस अटल सुरंग के खुल जाने की वजह से मनाली और लेह के बीच की दूरी 46 किलोमीटर कम हो गई जिसका लाभ आम लोगो को मिलेगा।


भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बलदेब तमर ने कहा कि अटल टनल दुनिया में सबसे लंबी राजमार्ग सुरंग है और 9.02 लंबी सुरंग मनाली को सालों भर लाहौल स्पीति घाटी से जोड़े रखेगी। उन्होंने कहा कि इससे पहले घाटी छह महीने तक भारी बर्फबारी के कारण शेष हिमाचल व देश से कटी रहती थी। प्रदेश व देश के लोगो ने एक सपना टनल का देखा जो आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गय अटल बिहारी वाजपेयी व देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आशीर्वाद से सहकार हो गया हैं।

इस टनल के बनने से लगभग 46 किलोमीटर सफर व 3-4 घण्टे का समय लोगो को लगेगा। इस अवसर पर भाजपा मंडल शिलाई ने रोहतांग टनल के लोकार्पण होने पर मिठाई बांटी।इस अवसर पर लाईव कार्यक्रम देख रहे भाजपा मंडल अध्यक्ष सूरत चौहान, SDM शिलाई हर्ष अमरेंद्र सिंह, मण्डल महामंत्री कमलेश पुंडीर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेन्द्र चौहान, गंगा राम सिंगता, जिला उपाध्यक्ष गुमान पोजता, मीडिया प्रभारी कुलदीप शर्मा, व मण्डल के अन्य पदाधिकारी उदघाटन समारोह के कार्यक्रम को देख रहे थे।

Read Previous

बीते 24 घंटो में भारत में कोरोना संक्रमित मरीजो की मृत्यु का आकड़ा 1 लाख पार

Read Next

ऊर्जा मंत्री के गृह क्षेत्र के अस्पताल में गर्भवती महिलाओं को नही बैठने की व्यवस्था

error: Content is protected !!