Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 15, 2024

गैर हिमाचली को सचिवालय में नोकरी देना हिमाचल के बेरोजगार युवाओं के साथ खिलवाड़ – सुनील चौहान

न्यूज़ पोर्टल्स:सबकी खबर


हिमाचल सचिवालय में गैर-हिमाचलियों को नौकरी देना हिमाचल के बेरोजगार युवाओं के साथ धोखा है जिसे कभी भी सहन नही किया जाएगा जब जब हिमाचल में बीजेपी सरकार आती है तब या तो हिमाचल की जमीन कौड़ियों के भाव में देने लगती है, या हिमाचल युवाओं से रोजगार के नाम पर खिलवाड़ करती है और अब ये नया खेल खेल रही है। यह बयान प्रेस में जारी करते हुए कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी लोकसभा शिमला सुनील चौहान ने कहा कि क्या हिमाचल में पढ़े लिखे युवा नही है जिन्हें रोजगार दिया जाए कि बीजेपी सरकार को बाहर से मंगाने पढ़ रहे है क्या हिमाचल युवाओं को बाहरी राज्यो की सरकार नोकरी दे रही है जरा बताये हिमाचल बीजेपी सरकार बाहरी राज्यों में तो सरकारी नोकरी तो कहाँ प्राइवेट फैक्ट्रीयों उधोगों में भी नही रखते जहां रखे है वहाँ उनके साथ सोतेलों जैसा व्यवहार करते है ।

सुनील चौहान ने कहा की बीजेपी सरकार ने 16 गैर-हिमाचली क्लर्क की भर्ती सचिवालय में किसके इशारे पर की क्या सरकार के नुमाइंदों ने उनसे रिश्वत ले कर भर्ती की बिहार और झारखंड के लोगों को नोकरी देना सरकार पर सवाल उठते है जो किसी बड़े घोटाले की और इशारा कर रहे है ।

कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर की ओर से की गई क्लर्क भर्ती में 156 पदों में से 16 पद पर गैर हिमाचलियों को नियुक्ति मिली है. इसमें बिहार, झारखंड, दिल्ली सहित कई राज्यों के अभ्यर्थी क्लर्क नियुक्त हुए हैं. ऑनलाइन परीक्षा होने के कारण इन्हें नियुक्ति मिली है जो गलत है ।

सुनील चौहान ने इस मुद्दे पर कड़ा रूख अख्तियार करते हुए सरकार को आड़े हाथ लिया है हिमाचल युवा दिन रात मेहनत कर रहे है और बीजेपी सरकार गैर हिमाचली को नोकरी देकर हिमाचल के युवाओं के साथ अन्याय कर रही है सुनील चौहान ने कांग्रेस के सभी विधायकों से अपील की है कि मानसून सत्र में ये मुद्दा विधानसभा में जोरो शोरो से उठाए ताकि हिमाचल के वेरोजगार युवाओं को न्याय मिल सके ।


सुनील चौहान ने कहा कि हम
सचिवालय में गैर हिमाचली नोकरी घोटाले कि उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच की मांग करते है सुनील चौहान ने कहा बीजेपी सरकार में घोटाला चरम सीमा पर होता है अभी परिवहन विभाग में ड्राइवरों की भर्ती हुई 2 रोल नम्बर ऐसे पाए गए जिन्होंने कोई भी टेस्ट नही दिया मतलब सरकार अपने चेहतों पर मेहरबान है , बीजेपी सरकार में अवैध खनन ,नशा ,शराब कैप्सूल ,अश्लीलता चरम सीमा पर है ,बीजेपी पार्टी के पदाधिकारी खुद अश्लीलता फैलाकर हिमाचल देव भूमि को कलंकित कर है, और बीजेपी सरकार मजे से सो रही है सुनील चौहान ने कहा कहा कि बीजेपी सरकार ये सब छोड़कर विकास की बात करे वेरोजगार युवा को नोकरी देने की बात करे ,नही तो कांग्रेस पार्टी उग्र आंदोलन करेगी और उसके लिए जिमेदार खुद बीजेपी सरकार होगी कियोंकि हिमाचल युवाओं का हक मरने नही दिया जाएगा।

Read Previous

जय सिंह ठाकुर एंड संस बलदवा लाइम स्टोन माइन को सर्वश्रेष्ठ माइन पुरुस्कार ।

Read Next

सरस्वती कमरऊ का एक और विद्यार्थी नवोदय के लिए चयनित ।

error: Content is protected !!