Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 28, 2024

कोरोना से मचा हडकंप ,भाजपा नेता की लापरवाही के कारण प्रदेश स्तरीय किये कई ऑफिस सील

News portals-सबकी खबर  (शिमला)

हिमाचल प्रदेश  के हमीरपुर और मंडी के नेताओं के कारण शिमला में कोरोना हड़कंप के बीच राज्य सरकार ने प्रदेश स्तरीय कई ऑफिस सील कर दिए हैं। इसके तहत हिमाचल सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय बंद है। प्रदेश हाई कोर्ट और एडवोकेट जनरल का ऑफिस सील कर दिया है। एचआरटीसी का मुख्यालय और मंडलीय कार्यालय दोनों में ताले जड़ दिए गए हैं। प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के राज्य कार्यालय को लॉक कर दिया है। एचपीयू के संपूर्ण परिसर सील कर दिया गया है। रेलवे बोर्ड भवन स्थित हिमाचल प्रदेश के आयकर भवन को भी ताला जड़ दिया गया है। संजौली स्थित ईंजन घर बंद है और ब्रॉकहॉस्ट का एक पूरा ब्लॉक सील कर दिया है।

साथ ही  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उनके परिवार सहित 60 लोगों के मंगलवार को दोबारा कोरोना टेस्ट होंगे। इसमें मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव जेसी शर्मा, निजी प्रधान सचिव आरएन बत्ता और उनके निजी सचिवों के अलावा सचिवालय और ओकओवर का स्टाफ भी है। हालांकि इन सभी का पहला कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था। बावजूद इसके मंगलवार को छठे दिन दूसरा टेस्ट होगा  भाजपा नेता विजय अग्निहोत्री कोरोना संक्रमित होने के कारण एचआरटीसी के मुख्यालय और मंडलीय कार्यालय स्थित कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। एडवोकेट जनरल ऑफिस का स्टाफ भी गृह संगरोध में भेजा गया है। इसके अलावा मुख्यमंत्री कार्यालय के करीब 60 लोग क्वारंटाइन में हैं।

कुसुम्पटी स्थित हिमुडा की आवासीय कालोनी बंद है और विधानसभा के समीप दो फ्लोर तालाबंदी की जद में है। भराड़ी पुलिस लाइन का एक ब्लॉक भी सील है। हिमाचल प्रदेश राजभवन से सटे सरकारी आवास को भी ताला लगा दिया गया है। राजधानी शिमला के इक्का-दुक्का और भी कार्यालयों को कोविड संक्रमण के कारण बंद करना पड़ा है। बता दें कि मंडी से शिमला पहुंचे एक भाजपा नेता के कारण सचिवालय से लेकर हाई कोर्ट तक को बंद करना पड़ा है। कमोवेश यही स्थिति हमीरपुर जिला के एक भाजपा नेता की लापरवाही के कारण पेश आई है।

 

Read Previous

हिमाचल प्रदेश में बीते 24 घंटो में कोरोना संक्रमण के  94 नए मामले

Read Next

लॉकडाउन को लेकर सरकारी वेबसाइट www.himachal.gov.in पर 85 फीसदी लॉकडाउन के पक्ष में

error: Content is protected !!