Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 14, 2024

कमरऊ के समीप सिरमौर SIU टीम को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध 41 पेटियां देसी शराब व 12 बोतले अंग्रेजी शराब की बरामद

News portals -सबकी खबर (कफोटा) अवैध शराब के खिलाफ सिरमौर पुलिस कितनी गंभीर है इसका अंदाजा मध्य रात्री को हुई अवैध शराब खेप की बरामदगी से लगाया जा सकता है। जिला सिरमौर एसआईयू टीम ने गाड़ी नम्बर HP17G-5020 से अवैध देशी व अंग्रेजी शराब पकड़ी है। अवैध शराब की सप्लाई कमरऊ से शिलाई की तरफ की जा रही थी। एसआईयू टीम इंचार्ज हेड कांस्टेबल राकेश और टीम में शामिल आरक्षी सुभाष,आरक्षी विशाल ,आरक्षी विनोद ने सेंधमारी करते हुए उपरोक्त गाडी की तलाशी ली तो भारीमात्रा मे अवैध शराब बरामद हुई।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात्रि करीब 1 बजे के करीब गाडी न0 HP17G-5020 कमरऊ के पास पहुंची तो एसआईयू टीम ने गाडी के चालक को रोकने का ईशारा किया मगर गाडी चालक ने गाडी को नहीं रोका और गाडी को लेकर शिलाई की तरफ भागने की कोशिश की गई, टीम ने गाडी का पिछा करते हुए आखरीकर अवैध शराब पहुंचाने वाले चालक को पकड़ लिया, गाडी चालक से पूछने पर अपना नाम नरेन्द्र सिह पुत्र अमर सिंह R/O VPO भरोग बनेडी तह0 रेणुका जी, जिला सिरमौर हि0प्र0 बतलाया गया है। गाड़ी की तलाशी के दौरान गाडी से 40 पेटियां देसी शराब व 12 बोतले अंग्रेजी शराब की प्राप्ति हुई है।

उल्लेखनीय है कि सिरमौर एसआईयू टीम के इंचार्ज हेड कांस्टेबल राकेश और उनकी टीम ने पिछले 2 महीनों में सिरमौर के अलग अलग जगहों पर अवैध शराब के बड़े कारोबारीयों की कमर तोड़कर अवैध शराब का कारोबार करने वालों को सलाखों के पीछे भेजने की मुमकिन कोशिश को अंजाम दे रही है।

उधर, सिरमौर एसपी रमन कुमार वीणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सिरमौर एसआईयू की टीम ने कमरऊ के समीप अवैध शराब को ले जा रही एक गाड़ी को पकड़ा है। जिसमें से 40 पेटी अवैध देशी शराब और एक पेटी अंग्रेजी की बरामद हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है । एसपी ने बताया कि नशा और अवैध शराब का व्यापार करने वालों पर कारवाही जारी रहेगी ।

Read Previous

आपदा में जनता को तीन बड़े नुकसान, सरकार पहुंचाए राहत : बिंदल

Read Next

सरकार का इंतज़ार करते थके लोग, मजबूरी में ख़ुद सही करवा रहे सड़कें-जयराम ठाकुर

error: Content is protected !!