Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

June 17, 2024

बेहड़ेवाला के जंगल मे शव मिलाने से सनसनी

News portals-सबकी खबर(पांवटा साहिब)

पांवटा साहिब के पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र बेहड़ेवाला के जंगल में पुलिस ने संदिग्ध हालत में 49 वर्षीय एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। इस शव की पहचान अख्तर हुसैन के नाम से हुई है। वही पांवटा पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

जानकारी के अनुसार बेहड़ेवाला के समीप जंगल में 49 वर्षीय एक व्यक्ति का शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैली है । बताया जा रहा है कि अख्तर हुसैन देर शाम फोन आने पर जंगल की ओर चला गया । वही अधिक समय से वापस नहीं लौटने पर अख्तर हुसैन के परिजनों ने उसे खोजने की कोशिश की लेकिन कहीं भी पता ना चला ,तभी ग्रामीणों ने इसकी सूचना पंचायत प्रधान राकेश मेहरालू को दी । पंचायत प्रधान ने भी इसकी सूचना पांवटा पुलिस को दी। शुक्रवार सुबह जब ग्रामीणों ने जंगल मे पड़े अख्तर हुसैन का शव को देखा ओर शव की सूचना पुलिस को दी । सूचना मिलने पर पांवटा डीएसपी सोमदत्त ओर थाना प्रभारी संजय शर्मा सहित पुलिस टीम मौके पर पहुची ,पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है ।


उधर पंचायत प्रधान राकेश मेहरारू ने बताया कि अख्तर हुसैन अपना टेंपो चलाता था और गुड़ बेचने का काम करता था। वीरवार को उसके फोन पर मोबाइल की घंटी बजती रही और देर शाम को 7 बजे के बाद उससे संपर्क टूट गया।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

परिजनों ने बताया कि वह काफी तनाव में था और आशंका है कि उसकी हत्या हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि उसकी बाइक कुछ दूरी पर खड़ी थी जबकि उसका शव बाइक से थोड़ा आगे कच्चे रास्ते पर 20 मीटर की दूरी पर था। मृतक का मुंह जमीन की ओर पड़ा हुआ था।

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हत्या व आत्महत्या के अलावा किन कारणों से मौत हूई इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। उधर, डीएसपी सोमदत्त ने बताया की पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस अभी सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Read Previous

कोरोना काल में भारत में रिकार्ड स्तर पर जन्म लेंगे दो करोड़ बच्चे

Read Next

जिला सिरमौर में लॉकडाउन के दौरान कृषि विभाग के लगभग सभी योजनाओ पर कार्य शुरू -डीएम

error: Content is protected !!