Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 8, 2024

शिलाई विधानसभा क्षेत्र में जल्द ही खुलेगा दुसरा विकास खण्ड कार्यालय -बलदेव तोमर

News portals-सबकी खबर(कफोटा)

शिलाई विधानसभा क्षेत्र जल्द ही दुसरा विकास खण्ड कार्यालय खुलेगा। यह बात खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने अपने जनसंपर्क अभियान में खुईनल में कही।


शिलाई के पूर्व विधायक एंव खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर बलदवा बहोल पंचायत के खुईनल व बनाणा गांव के एक दिवसीय दौरे पर थे। जनसंपर्क अभियान के दौरान बलदेव तोमर ने लोगों की समस्याओं को सूना। बलदेव तोमर ने अपने संबोधन में कहा कि जितना काम कांग्रेस 70 साल में नहीं कर सकी उतना काम शिलाई विधानसभा क्षेत्र में जयराम सरकार के राज में साढ़े तीन साल में करके दिखाया है। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री ने शिलाई में जलशक्ति विभाग का मंडल, रोनहाट में उपमंडल, शिलाई में कोर्ट तथा शिलाई को सिविल अस्पताल का दर्जा व सतौन में आईटीआई खोलकर जनता को तोफा दिया है।


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर महिलाओं को गैस कनैक्शन, किसानों को किसान निधि तथा स्वास्थ्य के क्षेत्र में कई योजनाएं चलाई है जिसका गरीब लोगों को लाभ मिल रहा है। बलदेव तोमर ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में जयराम ठाकुर के अगवाई में फिर से सरकार रिपीट करेगें।

इस दौरान बलदेव तोमर ने बनाणा गांव के सड़क व समुदायिक भवन के लिए दो दो लाख रूपये तथा खुईनल गांव के सामुदायिक भवन 3 लाख रूपये तथा शिरगुल मंदिर के लिए 2 लाख, गुईला गांव सामुदायिक भवन 2 लाख तथा बोहल परशुराम भगवान मंदिर के लिए 1 लाख रूपये देने की घोषणा की तथा खुईनल गांव को सड़क सुविधा से जोड़ने का आश्वासन दिया है।

बलदवा बहोल खुईनल पंचायत के उप प्रधान अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुये है।
इस कार्यक्रम में पंचायत के उपप्रधान राकेश शर्मा, मोहन शर्मा, नाजरो देवी, दयाराम, किशोरी, रमेश, प्रवेश, प्रताप, मामराज ठाकुर व धनवीर ठाकुर सहित 15 परिवार कांग्रेस छोडकर भाजपा में शामिल हुए। बलदेव तोमर ने माला पहनकर पार्टी में स्वागत किया है।

इस मौके पर पंचायत प्रधान नरेश तोमर, उपप्रधान राकेश शर्मा, जिला परिषद सदस्य मामराज शर्मा, नेत्र चौहान, सतीश चौहान, मोहन ठाकुर, प्रताप ठाकुर, सुरेश शर्मा, लायकराम तोमर, बहादुर सिंह, जगदीश तोमर, पूर्ण ठाकुर, प्रोफेसर जगदीश शर्मा, प्रेम तोमर, रंगीलाल पुण्डीर, चंद्रमोहन ठाकुर आदि मौजूद थे।

Read Previous

तीन बातों का विशेष ध्यान रखें, होशियार बने , जिम्मेदार बने, समझदार बने- रविदत्त कौशल

Read Next

भेड पालकों को 200 पषु मेडिकल किट व सोलर लाईट की गई वितरित

error: Content is protected !!