Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 3, 2024

लगातार छ: घंटे बिजली गुल रहने से क्षेत्रवासी परेशान ।

News portals-सबकी खबर(संगड़ाह)


उपमंडल संगड़ाह में रविवार को एक बार फिर प्रातः नौ से सांय तीन बजे तक लगातार छ: घंटे बिजली न होने से क्षेत्रवासियों को परेशानी झेलनी पड़ी। आपको बताते चले कि इससे पूर्व गुरुवार को भी क्षेत्र की दो दर्जन पंचायतों में अघोषित पावर कट लगने के दौरान करीब चार घंटे विद्युत आपूर्ति ठप रही थी ।

वही व्यापार मंडल संगड़ाह के पदाधिकारियों तथा क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों ने इलाके में आए दिन घंटों बिजली गुल रहने के लिए विभाग के प्रति नाराजगी जताई। उक्त कस्बे में मौजूद उपमंडल स्तर के 14 कार्यालयों में विद्युत आपूर्ति ठप रहने के दौरान बार-बार कामकाज बाधित रहने से विकास खंड संगड़ाह की 41 पंचायतों के लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है।

बता दे कि एक वर्ष पहले मिनी सचिवालय में लगी लिफ्ट को आज तक चालू न किए जाने का कारण भी एसडीएम संगड़ाह के अनुसार यहां बिजली की समस्या ही है। उधर, विद्युत विभाग के कनिष्ठ अभियंता विशाल के अनुसार संगड़ाह के साथ लगते गांव बोरली में खस्ताहाल लकड़ी के खंबे बदलने के काम के चलते रविवार को विद्युत आपूर्ति बाधित रही।

उन्होंने कहा कि, उक्त लाइन की मुरम्मत के काम में ठेकेदार के मजदूरों को ज्यादा वक्त लग गया तथा अब लाइन ठीक की जा चुकी है। गिरिपार क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों ने पांच करोड़ की लागत के 33 केवी सबस्टेशन का निर्माण कार्य गत अढ़ाई साल से लंबित होने के लिए भी विद्युत बोर्ड के प्रति नाराजगी जताई। वही विभाग के संबंधित अधिकारियों के अनुसार संगड़ाह सबस्टेशन का निर्माण कार्य इस माह पूरा हो जाएगा।

Read Previous

बजट अभाव के चलते अधर में लटका संगड़ाह अस्पताल भवन योजना कार्य ।

Read Next

मिस्टर इंडिया बनना रहा सपना: सैफ़ अंसारी/…सुपर मॉडल हंट जयपुर में मिस्टर हिमाचल: 2019-20 रहे गुरु की नगरी पांवटा साहिब के सैफ अंसारी ।

error: Content is protected !!