Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 17, 2024

पूर्व सीएम की शिलाई रैली फलॉप शो: बलदेव तोमर/ … कांग्रेस के शिलाई क्षेत्र विकास के दावे खोखले।

न्यूज पोर्टल्स: सबकी खबर

शिलाई के पूर्व विधायक व भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता, नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने कहा कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की रेली पुरी फ़्लोप शो साबित हुई है। 6 बार के मुख्यमंत्री के लिए भी कांग्रेस पार्टी भीड नहीं जुटा पाए। इससे बिल्कुल साफ़ जाहिर हो गया है। कि देश व प्रदेश की तर्ज पर शिलाई मे भी जनता का कांग्रेस पार्टी से मोह भंग हो गया है।


पूर्व विधायक तोमर ने शिलाई नजनसभा मे कांग्रेस विधायक व बीरभद्र द्वारा शिलाई क्षेत्र के विकास के दावो को खोखला बताया है। पलटवार करते हुए कहा कि शिलाई क्षेत्र आज भी बहुत सारी मूलभुत सुविधाओ से वन्चित है। जबकि पिछले 60 सालो तक एक ही परिवार ने क्षेत्र में नेतृत्व किया है। यदि कांग्रेस पार्टी और स्थानीय विधायक ने विकास किया होता, तो वह जनता को बताये कि यह क्षेत्र आज भी पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा पिछड़े क्षॆत्रो में क्यों? शामिल है! आज भी पूरे क्षॆत्र में बिजली, पानी, स्वास्थ्य,सडको जैसी मूलभूत सुविधाओ का बहुत अभाव है! कांग्रेस पार्टी अरसो से सिर्फ झूठ और जनता को गुमराह करने की राजनीति करती आयी है, जिसका क्षेत्र की जनता इस चुनाव में करारा जवाब देगी!

स्थानीय विधायक व उनके परिवार ने जानबूझ कर क्षेत्र का विकास नहीं किया है, आज भी हमारी सरकार द्वारा किये गये विकास का स्थानीय विधायक विरोध कर रहे हैं, शिलाई मे IPH का डिवीजन हमने मात्र एक साल का कार्यकाल में खोलकर दिया है और स्थानीय विधायक कह रहे है कि इसकी कोइ जरुरत नहीं थी! शिलाई क्षेत्र की जनता उनसे पूछ्ना चाहती है कि वे विकास के विरोधी क्यों है! तोमर ने कहा कि हमारी सरकार ने मात्र एक वर्ष के बहुत कम समय में शिलाई क्षेत्र को कई सोगाते दी है, जिसका क्षेत्र की जनता ने मुख्य मंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है!

तोमर्, ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश विरोधियो के साथ हमेशा समर्थन में रहती है, उनके पास सिर्फ़ देश के प्रधानमंत्री मोदी जी को गाली देने के सिवाय कोइ एजेन्डा नहीं है, यह सिर्फ़ भ्रष्टाचारयुक्त और मुद्दाविहिन पार्टी है। जो आज सिर्फ़ और सिर्फ़ अपनी पार्टी के अस्तित्व को बचाने की लड़ाई लड़ रही है।

Read Previous

सतौंन बस स्टैंड में बाल बाल बचे 4 लोग/…अचानक सफेदे की टहनी टूट कर बिजली लाइन पर गिरी/…बाइक सवार समेत 4 लोग घायल होने से बच गए |

Read Next

स्मेक समेत माजरा में एक आरोपी गिरफ्तार/ …आरोपी को कोर्ट से मिला 3 दिनों का पुलिस रिमांड।

error: Content is protected !!