Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 14, 2024

बेस्ट एथलीट का अवार्ड प्रियंका व रोबिन सिंह को मिला ।

News portals-सबकी खबर(राजपुर)


राजकीय महाविद्यालय भरली आंजभोज सिरमौर में पहली वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया जिसमें रमेश तोमर चेयरमैन बीडीसी ने मुख्य अतिथि के रुप में तथा प्रसिद्ध समाजसेवी कुंदन सिंह चौहान रिटायर एडीओ, सुनील चौहान प्रधान ग्राम पंचायत बनोर विशिष्ट महाविद्यालय के पी टी ऐ सदस्यों प्रधान जोगिन्दर सिंह अतिथि तथा क्षेत्र बीके अनेक गणमान्य व्यक्तिओं के रुप में शिरकत की। राजकीय महाविद्यालय भरली के प्रधानाचार्य राजेंद्र कुमार शर्मा ने इस कार्यक्रम की अध्यक्षता की और अतिथियों का अभिवादन किया और महाविद्यालय विकास में उनके और स्थानीय नागरिकों की भूमिका और सहयोग की चर्चा की । सभी अतिथियों ने शिक्षा में शारीरक मानसिक बौद्धिक में खेल कूद गतिविधियों के महत्व का उलेख किया और युवाओं को खेल गतिविधियों में अधिक रुचि लेने और नशों से दूर रहने की सलाह और संदेश दिया, और कॉलेज के विकास के लिए उपयोगी सुझाव दिए ।

इस बात का भरोसा दिलाया कि वे हर संभव प्रयास करेंगे कि कॉलेज की निर्माणाधीन इमारत का कार्य पूर्ण हो कर महाविद्यालय का नई इमारत में स्थानांतरित हो जिससे विभिन्न गतिविधियों को सुचारू रूप से चलाना संभव हो । महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापकों डॉ मोहन सिंह , डॉ ध्यान सिंह तोमर डॉ. नलिन रमौल, प्रो. अरुण , प्रो. सुशील तोमर , प्रो. सतपाल , रेखा तोमर , नागेश घिल्डियाल कविता शर्मा, वरिष्ट माध्यमिक विद्यालय के वाईस प्रिंसिपल देवानंद तथा समस्त स्टाफ ने खिलाडीयों का मनोबल बढ़ाया । शारीरिक शिक्षक मनीष टंडन एंव सुरेश चौहान ने इन गतिविधियों का संचालन किया । इस प्रतियोगिता में 80 खिलाड़ियो ने विभिन्न खेलकूद गतिविधियों में उत्साह पूर्वक जोशोखरोश ,से खेल भावना से भाग लिया ।

इस अवसर पर विद्यार्थियों को खेलों और शारीरिक गतिविधियों में जीवन पर्यंत भाग लेने एंव अन्यों को प्रेरित करने तथा नशों से दूर रहने स्वच्छ्ता और स्वस्थ जीवनशैली अपनाने की शपथ दिलाई गई।

विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं की सूची इस प्रकार है:-
100 मी0 तथा 200मी0 रेस में पुरूष वर्ग में रोबिन सिंह तथा महिला वर्ग में प्रियंका ने प्रथम स्थान हासिल किया तथा राकेश और लक्ष्मी ने द्वितीय स्थान अर्जित किया। लोंग जम्प में पूरूषों में अभिषेक तथा महिला वर्ग में काजल प्रथम रहे। हाई जम्प में राकेश तथा लक्ष्मी प्रथम रही। शॉटपूट में बॉयज में रजत और गर्लस में रितेश ने प्रथम स्थान अर्जित किया। रोबिन सिंह को बेस्ट एथेलीट परूष वर्ग तथा महिला वर्ग में प्रियंका को इस अवार्ड से नवाजा गया।

Read Previous

ब्रेकिंग न्यूज़ – डीसी के दौरे के 24 घंटे के अंदर पर्यावरण प्रेमी किंकरी देवी पार्क का निर्माण कार्य बंद ।

Read Next

लंबी कूद में प्रगति प्रथम ।

error: Content is protected !!