Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

निजी कंपनी ने लोगों को लगाई चपत,आरडी के नाम पर 9.13 लाख ठगे, ( एक महीने से आफिस बंद )

News portals-सबकी खबर ( नाहन )

जिला सिरमौर के मुख्यालय नाहन में एक बार फिर से एक निजी कंपनी लोगों के लाखों रुपए लूट कर फरार हो गई है। अब लोग अपने खून पसीने की कमाई के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। ताजा मामला फिर से जिला सिरमौर के मुख्यालय नाहन में सामने आया है। जहां पर एक निजी कंपनी पिछले करीब एक माह से नाहन शहर से नौ दो ग्यारह हो गई है। यहां आरडी के नाम पर लोगों को लाखों का चूना लगाया गया। कंपनी के आफिस पर एक माह से भी अधिक समय से ताला लटका हुआ है। लोगों को जब अपने साथ हुई धोखाधड़ी का पता चला तो उन्होंने पुलिस में लिखित शिकायत दी।

पुलिस को दी शिकायत में लोगों ने बताया कि दिव्यांश प्रीसियस स्टोन्स एंड मैटल्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर ददाहू तहसील का निवासी प्रेम सिंह नाहन में रोजाना उनसे आरडी का पैसा इकठा करता था।शुरुआती साल पूरा होने के बाद उन्हें आरडी मैच्योरिटी के पैसे समय पर मिल गए, जिसके चलते सभी लाभार्थियों ने अगले साल के लिए किस्तें भरना जारी रखा। लेकिन इस बार उनकी आरडी मैच्योर होने के बावजूद उनको पैसा वापस नहीं मिला। ऐसे में लोगों को अपने पैसों की चिंता होने लगी और उन्होंने आरडी के पैसे इक_े करने वाले व्यक्ति से बात की। व्यक्ति ने बताया कि आपसी मतभेद होने के कारण कंपनी में मैच्योरिटी का लाभ नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति के पास तकरीबन लोगों के 9.13 लाख रुपए जमा हैं। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए जिला सिरमौर पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल ने बताया कि उनके पास लिखित शिकायत आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read Previous

राशन डिपुओं में शहद, ग्लूकोज के साथ हींग और दंत मंजन भी मिलेगा

Read Next

कंपनी द्वारा शिल्ला से लेकर बोहराड़ तक जगह जगह पर बेतरतीब कंटिंग होने से और नुकसान होने के आसार ।आरजीवी कम्पनी द्वारा बेतरतीब कंटिंग से वन सम्पदा के चीड़ के आधा दर्जन पौधों पहुँचा नुकसान

error: Content is protected !!