Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने वर्षों पुराने वरिष्ठ साथियों से सीधे फोन पर की बात

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब )

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में अपने पुराने मित्रों का हाल जानने और हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना को लेकर किए गए इंतजामों का फीडबैक लेने के लिए आजकल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने वर्षों पुराने वरिष्ठ साथियों से सीधे फोन पर बात कर रहे हैं। इसी कड़ी में सिरमौर के डा. पे्रम गुप्ता और कुल्लू के भगत राम का पीएम मोदी ने फोन और वीडियो कान्फे्रंसिंग के माध्यम से हालचाल पूछा और कोविड-19 की जानकारी ली।

वहीं गत गुरुवार को कांगड़ा के पपरोला निवासी चमन लाल से गुफ्तगू के बाद पीएम ने शुक्रवार को जिला सिरमौर के पांवटा साहिब निवासी डा. प्रेम गुप्ता को फोन कर उनका हालचाल जाना। 83 वर्षीय चिकित्सक व वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता डा. प्रेम गुप्ता ने बताया कि पीएम ने उनका नाम लेकर पूछा कैसे हैं डा. प्रेम गुप्ता जी, जिसका खुशी से उन्होंने जवाब दिया। पीएम ने उनसे और कई बातें पूछी कि आपका स्वास्थ्य कैसा है, क्या श्यामा जी बीजेपी में ही हैं, 25 वर्ष पहले एक सरदार जी को हमने बीजेपी में मिलाया था, वह कैसे हैं। क्या प्रदेश सरकार के कोरोना को लेकर इंतजाम पुख्ता हैैं।

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुल्लू के दुर्गम गांव जिंदी के निवासी 71 वर्षीय भगत राम से वीडियो कान्फं्रेसिंग के माध्यम से जानकारी ली। जहां देश के प्रधानमंत्री कुल्लू की अच्छी स्थिति को सुनकर खुश हुए, वहीं ग्रामीण बुजुर्ग तो पीएम से वीडियो कान्फ्रेंसिंग में बातचीत कर गदगद हो गए। हालांकि बातचीत मात्र आधा से एक मिनट के बीच हुई, लेकिन इस बातचीत में जहां बुजुर्ग ने कुल्लू की पूरी स्थित को रखा, वहीं पीएम ने भी इतने कम समय के बीच पूरे कुल्लू जिला को और बेहतर ढंग से इस लड़ाई को लड़ने का संदेश दिया।

नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पंचायती राज दिवस के मौके पर देश के कई ग्राम पंचायत के प्रधानों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की। प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम में ग्राम पंचायतों ने अहम भूमिका निभाई है। इसमें जिला कुल्लू भी आगे है। भगत राम का कहना है कि वह वर्तमान में बूथ अध्यक्ष भी हैं। 40 सालों से बूथ में कार्य कर रहे हैं।

Read Previous

स्वारघाट में हादसा, ड्राइवर-कंडक्टर बने काल का ग्रास

Read Next

सीएम की घोषणा के बाद खाद्य एवं आपूर्ति विभाग जनता को दे रहा अग्रिम राशन

error: Content is protected !!