Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 7, 2024

सड़क पर मोबाइल से बात करते राहगीरों से छीने फोन ।

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब)


उपमण्डल पांवटा साहिब शुक्रवार देर शाम 3 लोगो के स्मार्ट फोन को बाइक सवार ने चोरी को दिया अंजाम , यह चोरी बांगरन चौक और वाई प्वाइंट से दो बाइक सवार बदमाशों ने अलग-अलग जगह पर चोरी की वारदातों को अंजाम देते हुए 3 लोगों के स्मार्ट फोन छीन लिए और फरार हो गए।


जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम अपाची बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पांवटा शहर की सड़क पर बातें कर रहे 3 लोगों के मोबाइल छीन कर फरार होने की वारदात को अंजाम दिया।

वही इस बारे चोरी का शिकार हुए विवेक शर्मा, निवासी नघेता ने बताया वह बांगरन चौंक और वाई पर खड़ा होकर अपने एक मित्र को फोन कर रहा था तभी एक बाइक उसके पास आकर रुकी और उसका फोन छीन लिया । जब तक वह कुछ समझ पाता बाइक तेजी से वहां से निकल गई । उसने बताया कि उसका स्मार्ट फोन की कीमत 7200 रुपए थी ।

दूसरा पीड़ित हुसैन निवासी सहारनपुर
ने बताया कि वह वाई प्वाइंट पर काम करता है और जब वह अपने घर की ओर जा रहा था तभी पीछे से बाइक सवार आये और उसका फोन छीन ले गए। वह एक प्रिंटिंग प्रेस पर काम करता है उसके फोन की कीमत ₹15000 थी जो कि उसने बमुश्किल लिया था ।

तीसरा पीड़ित युवा प्रवेश निवासी ढ़ालीपुर कि वह बागरण चौक पर खड़ा हुआ था तभी बाइक सवार आए और उसके हाथ से अचानक फोन छीन कर भाग गए फोन की कीमत ₹12000 थी ।बताया जा रहा है कि एक अपाची बाइक पर सवार दो लोग आए जो कि यमुनानगर हरियाणा की तरफ के बताए जा रहे हैं क्योंकि उन्होंने बहराल बैरियर पार किया है।


उधर , पांवटा थाना के इंचार्ज एसएचओ संजय शर्मा पांवटा साहिब ने बताया कि फोन चोरी की शिकायत मिली है । मोबाइल के ईएमआई नंबर और शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज ट्रेकिंग पर लगाए जा रहे हैं जल्द ही मोबाइल छीनने वाले बदमाश पुलिस की हिरासत में होंगे।

वही s.h.o. संजय शर्मा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सड़क पर मोबाइल का प्रयोग ना करें ऐसे में हादसे के साथ-साथ बदमाशों को भी वारदात अंजाम देने में मदद मिलती है।

Read Previous

अजय चौहान बने बार एसोसिएशन पांवटा साहिब के नए अध्यक्ष ।

Read Next

विस्थापितों संघर्ष समिति ने 11 साल से अनदेखी के लिए बांध प्रबंधन की ‌निंदा की।

error: Content is protected !!