Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 1, 2024

एक हफ्ते में ट्रैफिक पुलिस पर दो पहिया का दूसरा हमला ,पांवटा ट्रैफिक पुलिस पर तीन बाईक सवार ने मारी टक्कर ,ट्रैफिक पुलिस गम्भीत रूप घायल।

न्यूज़ पोर्टल्स : सबकी खबर

पांवटा साहिब में एक हफ्ते में दो पहिया वाहन ने ट्रैफिक पुलिस पर दूसरा हमला । पांवटा साहिब में बाई पॉईंट के पास एक हादसा पेश आया है जिसमे ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी को तीन बाईक सवारों ने टक्कर मारी है ,टक्कर मारने पर ट्रैफीक पुलिस गंभीर रूप से घायल,घायल को सिविल अस्पताल लाया गया जहाँ ट्रैफिक पुलिस कर्मी का उपचार किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को पांवटा साहिब के बाईपास के पास जब ट्रैफिक पुलिस दो पहिया वाहनों जो कि ट्रैफिक नियम का उलंघन करने वालो के चालान काट रहे थे तब हरियाणा के तीन HR-71G-1127 बाईक पर सवार फिरोज,शमीम, जमाल होकर पांवटा की ओर आ रहे थे तब पांवटा ट्रैफिक पुलिस ने तीन बाईक सवार को रोकने की कोशिश की ,लेकिन ट्रैफिक पुलिस को देख कर फिरोज बाईक चालक व अन्य दो अन्य साथी सवार ने बाईक की रफ्तार तेज कर दी जिसमे तेज रफ्तार में ट्रैफिक पुलिस को टक्कर मारते हुए भागने की कोशिश की। जिसमे पांवटा ट्राफिक पुलिस किशोर को बाईक सवार ने टक्कर मारी दी । ट्राफिक पुलिस कर्मी किशोर गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा , गिरने पर साथ अन्य ट्रैफिक पुलिस ने अपने घायल साथी को उठाया और पांवटा सिविल अस्पताल लाया गया , साथ ही टक्कर तीन बाईक सवार का भी संतुलन बिगड़ने से गिर पड़े । पांवटा ट्रैफिक पर टक्कर मारने वाले आरोपी हरियाणा के छोछरोली के रहने वाले है जिनको ट्रैफिक पुलिस ने मौके पर पकड़ कर अपनी हिरासत में ले लिया है । हरियाणा के आरोपी तीन बाईक सवार फिरोज ,शमीम,जमाल इन तीनो में से बाईक चालक फिरोज जो बाईक को चला रहा था । जिसने बाईक से ट्रैफिक पुलिस को घायल कर दिया ।इस हादसे में घायल ट्रैफिक पुलिस गंभीर किशोर कुमार को बाय बाजू में गहेरी चोट आई है । वही पुलिस ने मामला दर्ज कर कारवाही की छानबीन की जा रही है ।

उधर मामले की पुष्टि पांवटा एस एचो संजय शर्मा ने न्यूज़ पोर्टल्स से बात करने पर बताया कि हरियाणा के तीन बाईक सवार ट्रैफिक का नियम तोड़कर भागने की कोशिश कर रहे थे ।इनको रोकने के लिये ट्रैफिक पुलिस कर्मी द्वारा कोशिश की लेकिन तेज रफ्तार से बाईक सवारो ने ट्रैफिक पुलिस कर्मी को टक्कर मार दी जिसमे ट्रैफिक पुलिस गंभीर रूप से घायल हो गया है । मामले दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

Read Previous

माँ बाला सुंदरी की मूर्ति स्थापना को लेकर निकली कलश यात्रा , 11मई को भण्डारे व जागरण का आयोजन ।

Read Next

गिरिपार के अम्बोया में धू धू कर जले दो रिहायशी मकान/ दोनो पीड़ित विधवा महिलाओं के परिवार को 5-5 हजार फौरी सहायता।

error: Content is protected !!