Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 2, 2024

नाहन-शिमला मार्ग पर दोसड़का के समीप गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत, मिला शव व बंदूक, लाश की शिनाख्त नहीं

News portals-सबकी खबर (नाहन )

नाहन-शिमला मार्ग पर दोसड़का के समीप गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। फिलहाल मामले का खुलासा पूरी तरह से नहीं हो पाया है कि यह आत्महत्या है या हत्या।

जानकारी के मुताबिक नाहन-शिमला मार्ग पर दोसड़का के समीप कुछ लोग जब एक नाले में घास काटने जा रहे थे तो उन्हें नाले में एक व्यक्ति मृत मिला। समीप जाकर देखा गया तो मृतक व्यक्ति के साथ एक बंदूक भी पड़ी थी। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर बबीता राणा, पुलिस थाना प्रभारी नाहन मानवेंद्र ठाकुर टीम सहित मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने शव और बंदूक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं, घटना से आसपास के क्षेत्रों में दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक जो व्यक्ति मृत मिला है, उसकी कनपट्टी पर गोली लगी है, जबकि देशी बंदूक साथ ही जमीन पर पड़ी मिली है। मृतक की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है, परंतु मृतक की उम्र 35 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। प्रारंभिक छानबीन में व परिस्थितियों के आधार पर यह आत्महत्या मानी जा रही है, परंतु पुलिस घटना की हर पहलू की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने देशी बंदूक को कब्जे में ले लिया है तथा शव को मेडिकल कालेज नाहन पहुंचाया गया है।

पुलिस द्वारा आसपास के लोगों से पूछताछ की गई है, परंतु किसी व्यक्ति ने इसकी जानकारी नहीं दी कि उन्हें गोली चलने की आवाज सुनाई दी हो। फिलहाल पुलिस ने मौके पर साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं तथा फोरेंसिक टीम को भी मौके पर जांच के लिए भेजा जा रहा है। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर बबीता राणा ने बताया कि नाहन-शिमला मार्ग दोसड़का के समीप एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मृत्यु की सूचना मिलते ही वह घटनास्थल पर टीम सहित पहुंच गई थीं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर तथ्य खंगाले हैं। मामले की छानबीन की जा रही है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

Read Previous

हिमाचल पंचायत चुनाव ,वोटर लिस्ट में नाम नहीं, तो चुनाव से बाहर,सिर्फ मतदाता पहचान पत्र से नहीं बनेगी बात, अपडेट करने का आज आखिरी दिन

Read Next

एक युवक ने अपने पिता समेत छह लोगों पर किया कुल्हाड़ी से हमला,सनसनीखेज वारदात में सभी को गंभीर चोटें आई

error: Content is protected !!