Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 19, 2024

एक युवक ने अपने पिता समेत छह लोगों पर किया कुल्हाड़ी से हमला,सनसनीखेज वारदात में सभी को गंभीर चोटें आई

News portals-सबकी खबर (चंबा )

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के सलूणी उपमंडल के कैंथली गांव में एक युवक ने अपने पिता समेत छह लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस सनसनीखेज वारदात में सभी को गंभीर चोटें आई हैं। हालांकि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है जबकि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

किहार में प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों को मेडिकल कॉलेज चंबा के लिए रेफर कर दिया गया है।  जानकारी अनुसार ग्राम पंचायत सनूंह के गांव कैंथली निवासी 30 वर्षीय पान चंद पुत्र चतरो ने बुधवार देरशाम करीब साढ़े छह बजे अचानक पिता पर घर में कुल्हाड़ी से हमला कर लहूलुहान कर दिया। बेटे के हमला करने के बाद खुद को बचाने के लिए पिता चतरो राम घर से निकल कर गांव की तरफ भागा।

पीछा करता हुआ व्यक्ति भी मौके पर पहुंच गया। उसने बीच-बचाव करने के लिए आई गीता पत्नी रमेश, रितू पत्नी दुनी चंद, ओम प्रकाश पुत्र धर्म चंद, विपन पुत्र धर्मचंद और कमला पत्नी लोकी नंद को बारी-बारी कुल्हाड़ी के वार से लहुलुहान कर दिया।  चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुन गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने जैसे-तैसे व्यक्ति से कुल्हाड़ी छिन्नी और पुलिस को सूचित किया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को मौके पर आता देख ग्रामीण मौके से फरार हो गया। पुलिस की मदद से ग्रामीणों ने घायलों को किहार अस्पताल पहुंचाया। जहां पर सभी घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चतरो, गीता और रितु को मेडिकल कॉलेज चंबा के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस टीम घायलों के बयान दर्ज करने और व्यक्ति की धरपकड़ के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

डीएसपी सलूणी शेर सिंह ने कैंथली गांव के एक व्यक्ति ने अपने पिता सहित छह लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें लहुलुहान करने के मामले की पुष्टि की है।  बताया कि पुलिस ने घायलों को किहार अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया तथा तीन घायलों को चंबा रेफर किया गया है। बताया कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

Read Previous

नाहन-शिमला मार्ग पर दोसड़का के समीप गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत, मिला शव व बंदूक, लाश की शिनाख्त नहीं

Read Next

प्रदेश में पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव के लिए ब्लॉक के भीतर ही कर्मचारियों की ड्यूटी लगेगी

error: Content is protected !!