Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 30, 2024

वीरवार को प्रदेश के सोलन-चंबा जिले में कोरोना के 2-2 मरीज आए

News portals-सबकी खबर (शिमला)

प्रदेश में रोजाना आ रहे कोरोना के मरीजो का आंकड़ा बढता जा रहा है ,जिससे अब प्रदेश में भी अन्य राज्यों की तरह होनी शुरू हो गई है |आपको बता दे की  हिमाचल में वीरवार को कोरोना के 4 नए मामले आए हैं। इनमें सोलन जिले के बीबीएन में 2 और चंबा जिले में भी 2 लोगों की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा हमीरपुर जिले में 8 लोग स्वस्थ भी हुए हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सोलन जिले में बद्दी के समीप गुल्लरवाला पंचायत का पूर्व प्रधान कोरोना पॉजिटिव आया है,  जबकि दूसरा नालागढ़ के मंझौली पंचायत के सैणीमाजरा के ट्रक चालक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। ट्रक चालक का रैंडम सैंपल लिया गया था। दोनों को काठा अस्पताल भेजा जाएगा।
उधर चंबा जिले में सलूणी की दिल्ली से लौटी संस्थागत की गई महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। इसके अलावा मोरनू गांव का गुरुग्राम से लौटा होम क्वारंटीन युवक भी संक्रमित निकला है। दूसरी ओर हमीरपुर जिले में वीरवार को 8 कोरोना मरीज कोरोना मुक्त हो गए हैं।
हमीरपुर की कोरोना मृतक महिला का शिमला के कनलोग में दाह संस्कार किडनी रोग से पीड़ित कोरोना पॉजिटिव हमीरपुर की महिला (54) की आईजीएमसी में मौत के बाद वीरवार को उसका शिमला के कनलोग स्थित श्मशानघाट में दाह संस्कार किया गया। इस दौरान स्थानीय प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम के अधिकारी भी मौजूद रहे। आईजीएमसी से सुबह 10 बजे के करीब महिला के शव को एंबुलेंस में डाला गया। इसके साथ ही पूरे अस्पताल से लेकर कनलोग तक सैनिटाइजेशन का कार्य किया गया।

साढे़ दस बजे अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हुई। करीब 2 बजे महिला की अस्थियां उसके बेटे को दी गईं। इसके बाद वह हमीरपुर प्रशासन की ओर से आए अधिकारियों के साथ लौट गए। शहरी एसडीएम नीरज चांदला ने बताया कि दाह संस्कार की प्रक्रिया प्रोटोकॉल के तहत की गई है। मृतक महिला की अस्थियां उनके बेटे को दे दी गई हैं।

 

Read Previous

11वें दिन संगड़ाह में अवैध शराब की दुकान बंद

Read Next

Breaking news पठानकोट पुलिस ने आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया

error: Content is protected !!