Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 14, 2024

अब गिरिपार क्षेत्र के ग्रामीण इलाको में भी कोरोना के पहुंचने की आशंका से दहशत में लोग ,कमरऊ तहसील को आगामी आदेश तक बंद

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब )

सिरमौर जिले में रविवार देर रात को आई कोरोना रिपोर्ट में पॉजिटिव आए चार लोगों में से एक नायब तहसीलदार कमरऊ शामिल हैं। दोनों अधिकारी कच्ची ढांक में सड़क धंसने से अवरुद्ध हुई सड़क का निरीक्षण करने ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी और खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर के साथ थे। अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना के पहुंचने की आशंका से लोग दहशत में हैं।

एहतियात के तौर पर कमरऊ तहसील को आगामी आदेश तक बंद कर दिया गया है। तहसील कार्यालय के भवन को सैनिटाइज किया जाएगा। कार्यालय कानूनगो आत्मा राम शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। सतौन पंचायत प्रधान ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी यह जानकारी साझा की है। राजस्व कार्यालय सतौन भी बंद कर दिया गया है। गिरिपार क्षेत्र में सैकड़ों लोगों के इन अधिकारियों के संपर्क में आने की आशंका जताई जा रही है।


कमरऊ तहसील के नायब तहसीलदार सप्ताह में दो दिन सतौन में बैठते हैं। गत 5 और 6 अगस्त को नायब तहसीलदार सतौन कार्यालय में कार्य करते रहे हैं।ऐसे में इनके सैकड़ों लोगों के संपर्क में आने की आशंका जताई जा रही है। पांवटा और गिरिपार के लोगों और अधिकारियों ने मंत्री तथा अन्यों के संक्रमित होने के बाद कोरोना टेस्ट करवाए थे। कमरऊ तहसील के नायब तहसीलदार दो अगस्त को ऊर्जा मंत्री और पूर्व विधायक शिलाई बलदेव तोमर के साथ कच्ची ढांक राजबन का निरीक्षण करने गए थे।
इस दौरान नायब तहसीलदार व टिटियाना के पटवारी मंत्री को शुभकामनाएं देने के दौरान उनके संपर्क में आए। इनके घर में इनकी पत्नी व बेटी है। बेटी सिविल अस्पताल पांवटा में मेडिकल ऑफिसर हैं। 7 अगस्त को वह फिर कमरऊ गए थे। संक्रमित निकले पटवारी कमरऊ तहसील के टिटियाना में तैनात हैं। तीसरा संक्रमित मामला धौलाकुआं गिरिनगर निवासी ठेकेदार का निकला है। ठेकेदार 1 अगस्त को धौलाकुआं में मंत्री के स्वागत समारोह में शामिल हुआ था। इसके घर में 14 सदस्य हैं।

खाद्य आपूर्ति निगम उपाध्यक्ष का चालक भी संक्रमित
खाद्य आपूर्ति निगम उपाध्यक्ष के परिवार समेत संक्रमित होने के बाद उनके चालक ने कोविड-19 टेस्ट करवाया था। रविवार देर रात को मूल रूप से करसोग (मंडी) निवासी चालक भी संक्रमित निकला है। सिविल सप्लाई विभाग में बतौर ड्राइवर तैनात है। आजकल खाद्य आपूर्ति निगम उपाध्यक्ष का वाहन चालक है। चालक स्थानीय विश्राम गृह में रह रहा है। इसके संपर्क में विश्रामगृह के कर्मचारी आए हैं।

Read Previous

हिमाचल में कोरोना से दो और मौते,प्रदेश में कोविड-19 महामारी से यह 15वीं मौत

Read Next

सोमवार देर रात आए 11 और पॉजिटिव मरीज, 4 नाहन, 3 सुरला समेत पांवटा, बनोर, शिलाई, सतौन से एक-एक मामला आए

error: Content is protected !!