Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 7, 2024

नाहन : सड़क हादसे में बाइक सवार युवती की मौत,युवक गंभीर घायल

News portals-सबकी खबर (नाहन )

जिला मुख्यालय नाहन के आईटीआई के समीप सोमवार दोपहर एक मोटरसाइकिल के दुर्घटनाग्रस्त होने से नाहन की 18 वर्षीय युवती की मौत हो गई। नाहन-सोलन मार्ग पर आईटीआई के समीप जब एक मोटरसाइकिल पर सवार कोटला मोलर निवासी 21 वर्षीय युवक मुनीष पुत्र संजय व उसके साथ 18 वर्षीय युवती शेफाली पुत्री जाकिर अली निवासी हाथी की कब्र नाहन आईटीआई की तरफ जा रहे थे कि अचानक एक ट्रक को ओवरटेक करते हुए मोटरसाइकिल ट्रक की चपेट में आ गई।

जिसके चलते युवती मौके पर गंभीर रूप से घायल हो गई। तुरंत स्थानीय लोगों की मदद से युवती व घायल युवक को मेडिकल कालेज नाहन पहुंचाया गया, परंतु तब तक 18 वर्षीय युवती शेफाली की मौत हो गई थी।

इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि ट्रक व मोटरसाइकिल दोनों ही नाहन से आईटीआई की ओर जा रहे थे तथा ओवरटेक के चलते यह हादसा बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मौके से ट्रक चालक फरार हो गया है। गौर हो कि आईटीआई व बिरोजा फैक्टरी के बीच अकसर तेज रफ्तार की वजह से हादसे होते रहते हैं।

पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है तथा युवती के शव का पोस्टमार्टम व अन्य प्रक्रियाएं पूरी की जा रही हैं। घायल युवक का उपचार चल रहा है। उधर मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर बबीता राणा ने बताया कि सड़क हादसे में आईटीआई के समीप एक युवती की मौत हो गई है, जबकि मोटरसाइकिल सवार युवक घायल है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ट्रक चालक की भी तलाश कर रही है।

Read Previous

पंचायती राज चुनावों में इस बार प्रत्याशियों का परिणाम ऑनलाइन दिखेगा

Read Next

कांडो- भटनोल वार्ड से जिला परिषद सीट पर भाजपा की चन्द्रकला व कांग्रेस की विद्या देवी में होगा मुकालबा, भाजपा की खेमेबाजी जिताएगी कांग्रेस की सीट

error: Content is protected !!