Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 10, 2024

नाबलिक भतीजी की अस्मत लूटने वाले कलयुग का चाचा पुलिस ने पंजाब से दबोचा ।

न्यूज़ पोर्टल्स:सबकी खबर (ऊना)

 

ऊना जिले के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र गगरेट एक गांव में नाबालिग भतीजी की अस्मत लूटने वाले शराबी एवं कलयुग का शातिर चाचा को पुलिस ने आखिर पंजाब से दबोच लिया है। अब उसे शीघ्र महिला पुलिस के हवाले करके अदालत में पेश किया जाएगा ताकि रिमांड पर लिया जा सके।


जानकारी के अनुसार पुलिस ने चौकी प्रभारी तरसेम सिंह की अगुवाई में जगह-जगह आरोपी की तलाश में टीमें भेजी थी और शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर चौकी प्रभारी एवं उनकी टीम ने पंजाब के होशियारपुर के तहत गांव मेंगरवाल में दबिश दी और आरोपी को वहां से पकड़ लिया।

बता दे कि गगरेट विस क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को पिता की मृत्यु के बाद लगभग 6-7 वर्षों से उसका सगा चाचा शराब के नशे में धुत होकर हवस का शिकार बना रहा था।

जानकारी के अनुसार नाबालिक पीड़िता ने कई बार उसके खिलाफ आवाज उठाई लेकिन गरीबी और लाचारी की वजह से उसकी कोई सुनवाई न हुई। पीड़िता कुछ दिनों पहले जब स्कूल में सहमी रहने लगी तो, उसकी अध्यापिका ने उससे पूछा और उसकी काउंसलिंग की जिस पर पीड़िता ने आपबीती अपनी शिक्षिका को बताई।
शिक्षिका ने उक्त मामला स्कूल के प्रधानाचार्य और प्रधानाचार्य ने उक्त मामला ग्राम पंचायत, लाडली रक्षक एनजीओ एवं एक मौका एक उम्मीद संस्था के समक्ष उठाया।


जिस पर लाडली रक्षक एनजीओ एवं एक मौका एक उम्मीद संस्था ने पीड़िता से संपर्क किया और उक्त मामला पुलिस के महिला सेल के समक्ष लाया। महिला सेल ने पीड़िता के ब्यान दर्ज कर पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया।
उधर, आरोपी के गिरफ्तार होने पर लाडली रक्षक एनजीओ की अध्यक्ष रेखा जंवाल एवं एक मौका एक उम्मीद सामाजिक संस्था के समस्त पदाधिकारियों ने आरोपी को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

Read Previous

नशीली दवाओं के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार ।

Read Next

बच्चों के लिए खतरनाक है मोबाइल फोन, WHO ने जारी की चेतावनी ।

error: Content is protected !!