Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

कांग्रेस पार्टी में मानसिक दिवालियापन: बिंदल

News portals-सबकी खबर ( शिमला ) भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इजरायल हमास युद्ध के दुखद दौर में जब इजरायल के ऊपर गलत प्रकार से हमास आतंकी संगठन नें हमला किया और इजरायल के बुजूर्ग, बच्चों और महिलायों के साथ बहुत बुरा व्यवहार करते हुए उनकी जान ले लीे। अगर गौर से देखा जाए तो इसराइल नेे केवल मात्र हमास के खिलाफ एक लड़ाई लड़ी, आशचर्य जनक तो यह रहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता ऐसी घड़ी में हमास का साथ देने की बात कर रहें हैं। यह कांग्रेस पार्टी और उनके अन्य संगठनों की मानसिकता को दर्शाता है, कांग्रेस पार्टी इस प्रकार का बौद्धिक प्रारूप हैै वह इस प्रकार से हमारे सामने आया है यह अतंयत दुखद हैं। कोई देश अपने आप को बचाने के लिए एक आतंकी संगठन के ऊपर हमलावर होता है और कांग्रेस पार्टी उस आतंकी संगठन का साथ देती है तो हम कांग्रेस पार्टी की सोच को घटिया सोच करार देते हैं, यह कांग्रेस पार्टी की मानसिक दिवालियेपन को दर्शाता है। कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर शून्यता के दौर पर जाती दिखाई दे रही हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर हिमाचल प्रदेश आए और उन्होंने कसौली के एक कार्यक्रम में भाग लिया वहां उन्होंने भारत और भारतीय सेवा की निंदा करते हुए कहा कि भारतीय सेना कोे पाकिस्तान के ऊपर सर्जिकल स्ट्राइक नहीं करनी चाहिए थी उसकी कोई जरूरत नहीं थी और यूरी को लेकर भारत को वार्ता करनी चाहिए थी। हम कांग्रेस नेताओं से पूछना चाहते हैं कि क्या इस प्रकार की सोच जायज है? यह प्रकरण कांग्रेस पार्टी के नेताओं के ऊपर देशभक्ति को लेकर प्रश्न चिन्ह खडा करता हैं। हम साफ कहना चाहेंगे कि कांग्रेस पार्टी की मानसिकता केवल वोट बटोरने की राजनीति की तरफ इशारा करती है, सनातन धर्म में भी कांग्रेस ने देश – सनातन विरोधी बातें की, केवल मात्र एक विशेष वर्ग को खुश करने के लिए अगर कांग्रेस पार्टी के नेता इस प्रकार की बयान बाजी करते हैं तो वह ठीक नहीं हैं। अगर कुल मिलाकर देखा जाए तो यह सब देश के प्रति एक अक्षम्य अपराध है।

Read Previous

राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता माधव गर्ग चयनित तथा निवृत्ति चौधरी और गुरसाखी कौर राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुए चयनित

Read Next

सरकार के तुगलकी नियमों की वजह से बर्बाद हो रहा है प्रदेश का पर्यटन, पर्यटक जा रहे हैं कश्मीर

error: Content is protected !!