Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 13, 2024

विवाहिता की मौत पर हंगामा, परिजनों ने रोका पोस्टमार्टम, विधायक के खिलाफ लगाए नारे -परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, ससुर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े परिजन ।

न्यूज़ पोर्टल्स सबकी खबर (राकेश नंदन -नाहन ब्यूरो )
विवाहिता की आत्महत्या मामले में आया नया मोड़, पुलिस पर भी दबाव में काम करने के आरोप ,परिजनों का आरोप-हत्या कर पति ने शव को पीठ पर लाद पहुंचाया घर ,पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने पर पति को किया गिरफ्तार ।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को श्री रेणुका जी थाना के तहत कोटीधीमान क्षेत्र के एक गांव में 24 वर्षीय विवाहिता बीना की मौत पर आज नाहन में परिजनों ने खूब हंगामा किया। परिजनों ने विवाहिता की मौत के मामले में उनकी बेटी की हत्या करने के आरोप लगाए है। पुलिस ने विवाहिता को आत्महत्या के लिए उकसाने पर पति दिनेश कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नाहन में पोस्टमार्टम हाउस के बाहर परिजनों ने विवाहिता का पोस्टमार्टम भी रूकवा दिया। इस दौरान मांग की गई कि मृतका के ससुर दीपराम को भी गिरफ्तार किया जाए। शवगृह के बाहर प्रदर्शन कर रहे परिजनों ने रेणुका विधानसभा के कांग्रेसी विधायक विनय कुमार के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए। साथ ही आरोपियों को संरक्षण देने के आरोप परिजनों ने विधायक पर लगाए। परिजन ससुर व पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग रहे हैं।


मृतका बीना के भाई जगपाल सिंह ने आरोप लगाया कि उसकी बहन की हत्या की गई है। उन्होंने सवाल उठाया कि उनकी बहन का पति दिनेश उन्हें फोन करता है कि बीना ने फंदा लगा लिया है। इस पर उन्होंने दिनेश को यह कहा कि उनके चाचा वहीं रहते हैं, उनके आने तक इंतजार करो, लेकिन परिजनों का इंतजार नहीं किया गया। यदि फंदा लगाया तो उन्हें भी दिखाते, तो तसल्ली होती। आरोप लगाया कि अकेले दिनेश ने जंगल से उनकी बहन के शव को घर लेकर आता है। जबकि पुलिस का भी इंतजार नहीं किया जाता। यह अपने आप ही शक खड़ा करता है।

वहीं मृतका के पिता बलबीर सिंह ने पुलिस पर भी दबाव में काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने सवाल किया कि उनकी बेटी के ससुर को क्यों नहीं गिरफ्तार किया जा रहा। रस्सी को अपने घर से लाकर दिखाया जा रहा है। वह पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। हमें अपनी बेटी की मौत के मामले में न्याय चाहिए। इस मामले में वह एसपी सिरमौर से भी मिले है।
उधर मृतका की बड़ी बहन आशा देवी ने कहा कि उनकी बहन का फोन आया था, जिसमें उसने मारपीट की बात कहीं थी। इसी बीच उसके पति ने उनकी बहन को बांधने की बात भी कहीं। उन्होंने अपनी बहन के पति को समझाने की बहुत कोशिश की। साथ ही कहा कि आखिरी बार अपनी बहन से बात कर लो। उन्होंने अपनी बहन की हत्या करने का आरोप लगाया है।

दूसरी तरफ इस मामले में पूछे जाने पर एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने कहा कि विवाहिता की मौत के मामले में आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Read Previous

पुड़ला के जंगलों में लगी भीषण आग विद्यालय की सर्विस वायर राख ।

Read Next

पोते ने की 84 वर्षीय बुजुर्ग दादा की डंडे से पिटाई – आंख व नाक पर गंभीर चोटें आई, नाहन रैफर,पांवटा साहिब थाना पुलिस टीम जांच में जुटी

error: Content is protected !!