Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

सिरमौर में फिर से बड़ा कोरोना संक्रमण,24 घंटे के भीतर जिला में 39 लोग संक्रमित एक की मौत

News portals-सबकी खबर( नाहन)

सिरमौर में  कोरोना को लेकर लोग लापरवाही बरत रहे हैं जिसके चलते कोरोना पॉजिटिव के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। लोग सामाजिक दुरी बनाए रखने पर ध्यान नही दे रहे है | सिरमौर जिला में शुक्रवार को कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जिला में कोरोना पॉजिटिव से यह 21वीं मौत है। इसके अलावा शुक्रवार को जिला में फिर से कोरोना पॉजिटिव के 22 नए मामले सामने आए हैं। 24 घंटे के भीतर जिला में 39 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। जिला सिरमौर के नाहन स्थित डा. वाईएस परमार मेडिकल कालेज की कोविड लैब में शुक्रवार को 408 लोगों के सैंपल कोरोना की जांच को लेकर लैब में रखे गए थे। इनमें से 22 नए मामले कोरोना पॉजिटिव के शुक्रवार के सैंपल में से सामने आए हैं, जबकि इससे पूर्व गुरुवार के नौ पेंडिंग सैंपल में से भी तीन मामले कोरोना पॉजिटिव के आए हैं। इनमें नाहन के ढाबों मोहल्ला से 50 वर्षीय व्यक्ति के अलावा नाहन के ही दो अन्य 55-55 वर्षीय व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

इसके अलावा पांवटा साहिब के मुगलवाला करतारपुर से 80 वर्षीय व्यक्ति, राजबन के मुगलोंवाला से 70 वर्षीय महिला, 54 वर्षीय पुरुष, 50 वर्षीय महिला व 26 वर्षीय महिला कोरोना से संक्रमित हुई है। शमशेरपुर पांवटा साहिब से 54 वर्षीय व्यक्ति, बीडीओ कालोनी सराहां से 45 वर्षीय महिला, चीड़ावाली नाहन से 15 वर्षीय युवक, नया बाजार नाहन से 70 वर्षीय महिला, पांवटा साहिब से 24 वर्षीय व्यक्ति व 27 वर्षीय युवक के अलावा नैनाटिक्कर के मोहाना सचयाली गांव से 35 वर्षीय महिला कोरोना से संक्रमित हुई है। शुक्रवार को कुल 408 सैंपल की जांच की गई थी, जिनमें से आरटी पीसीआर के 329 सैंपल में से कोरोना पॉजिटिव के 12, रैपिड एंटीजन टेस्ट 75 लोगों के लिए गए थे। इनमें से छह पॉजिटिव, जबकि चार लोगों के ट्रूनेट सैंपल में से एक पॉजिटिव का मामला सामने आया है। कुल मिलाकर शुक्रवार को 22 व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

इसके अलावा जिला में शुक्रवार को 22 लोगों ने कोरोना को मात दी है। शुक्रवार शाम तक की यदि बात की जाए तो जिला सिरमौर में कोरोना पॉजिटिव के एक्टिव मामले अब 95 रह गए हैं, जबकि जिला में कोरोना से मरने वाले लोगों का आंकड़ा शुक्रवार की एक मृत्यु के बाद 21 हो गया है। इससे पूर्व गुरुवार के 13 कोरोना पॉजिटिव के मामलों में नाहन शहर से 19 वर्षीय युवती के अलावा पीडब्ल्यूडी आफिस नाहन से 39 वर्षीय व 45 वर्षीय व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इसके अलावा पच्छाद के मंडी खड़का गांव से 39 वर्षीय महिला व 25 वर्षीय पुरुष के अलावा पुलिस स्टेशन नाहन से 25 वर्षीय युवक, 19 वर्षीय युवती व शिलाई के खड़काहं गांव से 33 वर्षीय व्यक्ति, पांवटा साहिब के भेड़ेवाला से 40 वर्षीय व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

Read Previous

47 वर्षीय व्यक्ति ने गलती से निगला जहरीला पदार्थ मौत

Read Next

हिमाचल में लॉकडाउन के दौरान 500 लोगों ने की आत्महत्या

error: Content is protected !!