Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 10, 2024

बातामंडी थापलपुर में देर रात दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने घर लौट रहे पिता और पुत्र पर गोलियां चला दीं

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब )

पांवटा साहिब के बातामंडी थापलपुर में देर रात दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने घर लौट रहे पिता और पुत्र पर गोलियां चला दीं। बाइक पर घर जा रहे पिता और पुत्र का बदमाशों ने बाइक से पीछा किया और निर्माणाधीन पुल के पास उन पर तीन गोलियां चलाईं।यह तो गनीमत यह रही कि पिता और पुत्र दोनों को गोली नहीं लगी।इस गोलीकांड की सुचना  ग्रामीणों ने भाटांवाली पंचायत प्रधान और पुलिस अधिकारियों को सूचना दी। वही पांवटा साहिब के डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने रात को ही मौके पर पुलिस टीम भेजी।

सुचना मिलने बाद पुलिस टीम ने गोलियों के खाली खोल बरामद कर लिए हैं। संपर्क मार्ग पर आसपास की दुकानों-कार्यालयों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही हैं। वही भाटांवाली पंचायत प्रधान सरवन कुमार ने कहा कि देर रात को ग्रामीणों ने फायरिंग होने की सूचना दी। बातामंडी थापलपुर निवासी अख्तर अली (40) ने कहा कि रविवार देर रात सूरजपुर से बाइक पर बेटे साहिल (12) को लेकर घर जा रहे थे। बातामंडी मुख्य मार्ग से घर की तरफ संपर्क सड़क पर मुड़ते ही दो लोगों ने बाइक पर उनका पीछा करना शुरू कर दिया।
बाइक सवार हमलावर सीधे पुल पर चले गए, जबकि अख्तर अली कच्चे रोड से अपने घर की तरफ जा रहे थे। इस बीच, हमलावरों ने 3 गोलियां चलाईं। अंधेरा होने के कारण अख्तर और उनके बेटे को गोली नहीं लगी, लेकिन हड़बड़ाहट में दोनों बाइक से गिर गए। इस घटना से बेटा बुरी तरह सहम गया और रोने लगा। इस बीच, हमलावर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना भाटांवाली पंचायत प्रधान सरवन कुमार और पुलिस को दी।


उधर ,पांवटा डीएसपी वीर बहादुर व एडिशनल एसएचओ राजेश पाल समेत टीम रात को मौके पर पहुंची। बातामंडी में वारदात स्थल के समीप रहने वाले ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए फोरेंसिक टीम  की मदद ली जा सकती है। उधर, डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर ने कहा कि बातामंडी निवासी अख्तर अली की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आसपास क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं।

 

Read Previous

जिला सिरमौर में 6 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए,अब जिले में एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 55

Read Next

श्री रेणुकाजी थाने में नाबालिग से छेड़छाड़ के लिए पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

error: Content is protected !!