Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 29, 2024

कलम के सिपाही संजय कंवर समाजसेवा के लिये सम्मानित/…गिरिपार क्षेत्र में खुशी की लहर |

न्यूज पोर्टल्स: सबकी ख़बर

कलम के सिपाही पत्रकार संजय कंवर को समाज सेवा के लिए पांवटा साहिब में स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित किया गया। पांवटा उप मंडल में पिछले डेढ़ वर्ष से नशे के खिलाफ प्रशासन का संवाद कार्यक्रम संचालित किया जा रहा है। इस दौरान एसडीएम पांवटा जनता को नशे के दुष्प्रभाव से अवगत करवाते हैं। मुहिम में नशे के खिलाफ एकजुट होने को जागरूक किया जाता है। साथ ही जन समस्याओं को भी सुनते हैं। मौके पर ही अधिकतर समस्याओं का समाधान भी कर दिया जाता है।

इस संवाद मुहिम में युवा व जोश से लबरेज पांवटा के पत्रकार संजय कंवर समन्वयक की भूमिका निभाते रहे हैं। संवाद कार्यक्रम के तहत पांवटा उप मंडल के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में जन जागरूकता अभियान के सार्थक परिणाम भी आने लगे हैं। अब, लोग खुल कर नशे के खिलाफ आगे आने लगे हैं।

* जानिये कौन है संजय कंवर*

गिरिपार के दुर्गम ग्राम पंचायत कांटी मश्वा के पूर्व प्रधान जालम सिंह के पुत्र सजंय कंवर पिछले एक दशक से पत्रकारिता के क्षेत्र में सेवाय दे रहे हैं। विभिन्न समाचार पत्रों में सेवाय दे चुके हैं। अब पंजाब केसरी दैनिक समाचार पत्र में सेवाएं दे रहे हैं। संजय कंवर अपनी लेखनी के साथ साथ समाजसेवा में भी अग्रणी है। एक वर्ष से प्रशासन द्वारा जारी नशे के खिलाफ संवाद कार्यक्रम में बतौर से समन्वयक खूब सहयोग करते आ रहे हैं। ये ही नही बल्कि, शहर से लेकर गांव तक असहाय लोगों की सेवा में अग्रणी रहते है। नशे के खिलाफ लोगों को जागरूक करते हैं। अब एसडीएम पांवटा ने बेहतर सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया हैं। गिरिपार क्षेत्र के लिए ये गौरव की बात है।

एसडीएम पांवटा ने किया सम्मानित

पांवटा साहिब नगर परिषद कमेटी खेल मैदान में वीरवार को स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम हुआ।इस दौरान शहीदो के परिजनों व समाजसेवियों को भी सम्मानित किया गया। स्वतंत्रता दिवस पर एसडीएम पांवटा एलआर वर्मा ने समाजसेवा के लिए पत्रकार संजय कंवर को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया है। एसडीएम पांवटा ने कहा कि अन्य लोगों को भी समाज व जनसेवा में ऐसे ही आगे आना होगा।

Read Previous

पांवटा साहिब में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया ।

Read Next

संगड़ाह हरियाली मेले के दौरान दो अतिरिक्त बसें चलाने क्षेत्रवासियों की मांग ।

error: Content is protected !!