Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 13, 2024

जेई पर हमले से आक्रोशित कनिष्ठ अभियंता एसोसिएशन/… हिमाचल प्रदेश राज्य जूनियर इंजीनियर इकाई ने डीसी व एसपी को सौपा ज्ञापन ।

न्यूज़ पोर्टलस:सबकी खबर

 

बुधवार को हिमाचल प्रदेश राज्य जूनियर इंजीनियर पांवटा इकाई ने बीते कल कनिष्ठ अभियंता के के साथ मार पीट व जानलेवा हमले का कड़ा विरोध जताया है। जिला उपायुक्त व एसपी को ज्ञापन सौंपा गया । जूनियर इंजीनियरो ने हुई घटना में उचित कार्यवाही करने की मांग की है । यदि इस मामले में उचित कार्यवाही नही की तो मजबूरन इकाई को धरना पर्दशन करेगी ।


इकाई ने कहा है कि सरकारी कार्य मे बाधा डालने व मारपीट करने में अन्य कनिष्ठ अभियंता सहमे हुए हैं। और अपने आप को असुरक्षित असहाय पा रहे हैं। इसलिए इस मामले में प्रशासन से उचित कार्रवाई करने की मांग की है ताकि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा ना हो। इस मौके पर इकाई के प्रधान अनिल शर्मा, जनरल सेकेट्री अमित कुमार, सेकेट्री मुकेश ठाकुर, एडिशनल स्केटरी महेश चौधरी व अनिल चौहान आदि उपस्थित रहे ।

उधर , जिला उपायुक्त ललित जैन बताया कि मारपीट मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

बता दे कि सब डिवीजन धौलाकुआ में बिजली बोर्ड के जेई 55 वर्षीय अशोकेंद्र को कार्यालय में भाजपा के पूर्व चेयरमैन ने शराब पीकर जानलेवा हमला किया गया । इस दौरान पूर्व बीडीसी चेयरमैन ने जेई के साथ न केवल मारपीट की बल्कि जेई को छत से धक्का देने की भी कोशिश की। फिलहाल मामले में आरोपी पूर्व बीडीसी चेयरमैन संजीव बंसल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

गौरतलब हो कि मंगलवार को पूर्व बीडीसी चेयरमैन संजीव बंसल शराब के नशे में धुत्त बिजली बोर्ड के सब डिवीजन धौलाकुआं के ऑफिस पहुँच गये। वहाँ पर जेई अशोक केंद्र के साथ न केवल गालीगलौच की बल्कि उन्हें छत से भी गिराकर जानलेवा हमला करने की कोशिश की इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव करते हुए जेई को किसी तरह संजीव बंसल से बचाया गया ।

हिमाचल प्रदेश राज्य जूनियर इंजीनियर पांवटा इकाई के प्रधान अनिल शर्मा, जनरल सेकेट्री अमित कुमार, सेकेट्री मुकेश ठाकुर, एडिशनल स्केटरी महेश चौधरी व अनिल चौहान ने बताया कि ऐसी खुले आम बिजली बोर्ड के कार्यलय में मार पीट करने की निंदा करते है और इस मारपीट मामले में सख्त कार्यवाही की मांग की ।
वहीं , अशोकेंद्र कश्यप ने न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए बताया कि संजीव बंसल धौलाकुआं में एक बिजली चोरी शिकायत करने आया था। शराब के नशे में धुत्त व्यक्ति ने अचानक जानलेवा हमला कर दिया । जिसमें कि बिजली बोर्ड के जई से हाथापाई, कपड़े फाडे व छत से बाहर फेंकने की भी कोशिश की गई । इस दौरान कार्यालय में तोड़फोड़ भी की गई है।


इस, मामले में पांवटा इकाई ने अधिशासी अभियंता के समक्ष भी अपनी सुरक्षा व इस तरह की दुर्व्यवहार को लेकर अपनी मांग उनके समक्ष रखी। ताकि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा ना हो । वही विभागीय तौर पर आरोपी के प्रति सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की

Read Previous

8 साल पहले हुई 1 लाख की लूट में आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

Read Next

काम को सलाम…संगड़ाह के युवा अशोक कंठ को बेहतर टीएमटी डिस्ट्रिब्युशन पुरुस्कार/…

error: Content is protected !!