Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 28, 2024

छह बाग़ी विधायकों के प्रवक्ता बन घूम रहे जयराम ठाकुर कांग्रेस नेताओं ने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर लगाया आरोप

News portals -सबकी खबर (शिमला) सातवें राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष नंद लाल तथा राज्य योजना आयोग के उपाध्यक्ष भवानी सिंह पठानिया ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर बाग़ी कांग्रेस विधायकों के प्रवक्ता बन कर रोज़ बयानबाज़ी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को हिमाचल प्रदेश की जनता के सामने बाग़ियों के साथ अपने रिश्ते को स्पष्ट करना चाहिए। क्यों जयराम ठाकुर व भाजपा के अन्य नेता बागियों का बचाव कर रहे हैं, कौन उनके फ़ाइव स्टार होटलों में रहने का खर्च उठा रहा है, कौन बाग़ियों के लिए क़ानूनी राय लेने के बयान दे रहा है, कौन उन्हें हेलीकॉप्टर और चार्टर्ड प्लेन से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जा रहा है, किसकी शह पर उन्हें सीआरपीएफ और हरियाणा पुलिस की सुरक्षा दी गई है। दोनों नेताओं ने कहा कि जय राम ठाकुर और भाजपा के नेताओं को इन सवालों के जवाब हिमाचल प्रदेश की जनता को देने होंगे क्योंकि जनता जवाब चाहती है। नंद लाल और भवानी सिंह पठानिया ने कहा कि जयराम ठाकुर सत्ता के भूखे हैं और उन्होंने एक चुनी हुई सरकार को गिराने की साज़िश रची है। नेता विपक्ष निरंतर देवभूमि हिमाचल प्रदेश के जनादेश का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पांच साल सत्ता में रहते हुए भाजपा सरकार प्रदेश के लोगों को ठगने का काम किया और विपक्ष में रहते हुए भी बार-बार झूठ बोलने का काम कर रही है। इतिहास पिछली जयराम ठाकुर सरकार को यू-टर्न की सरकार के नाम से याद रखेगा। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को आत्म चिंतन करने की आवश्यकता है और विधानसभा चुनाव 2022 में मिली हार को स्वीकार करना चाहिए।
दोनों नेताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को संवैधानिक संस्थाओं में पूरा भरोसा है, जबकि भाजपा नेताओं से सत्ता का मोह छूट नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर भली-भाँति जानते हैं कि हिमाचल प्रदेश की जनता अवसरवादी राजनीति को पसंद नहीं करती और आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की हार निश्चित है, इसलिए वह अभी से हार के बहाने ढूँढने में लग गए हैं। भाजपा नेता और जयराम ठाकुर को पता है कि हिमाचल प्रदेश के मतदाता उन्हें एक चुनी हुई सरकार गिराने की साज़िश रचने की सज़ा आगामी लोकसभा चुनाव में अवश्य देंगे। कांग्रेस लोकसभा चुनाव के साथ-साथ छह सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भी बड़ी जीत हासिल करेगी और भाजपा को करारा जवाब मिलेगा।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में वर्तमान प्रदेश सरकार अपने सभी चुनावी वादों को हर हाल में पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि ठाकुर सुखविंदर सिंह एक जनप्रिय नेता हैं और प्रदेशवासी उन्हें ईमानदार एवं स्पष्टवादी नेता के रूप में जानते हैं। उनके नेतृत्व में वर्तमान सरकार अपने पांच साल का कार्यकाल अवश्य पूरा करेगी और कांग्रेस के सभी विधायक ढाल बनकर उनके साथ खड़े हैं। भाजपा की हर साज़िश का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।
Read Previous

शिलाई : गहरी खाई में गिरी आल्टो कार, कोटि निवासी प्रताप सिंह की दर्दनाक मौत

Read Next

कांग्रेस की सरकार का कोई भविष्य नही,अफसर अपना भविष्य खराब न करें-नेता प्रतिपक्ष जयराम

error: Content is protected !!