Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

उद्योगपति भी अपने श्रमिकों की भी चिंता करें, कोई भी श्रमिक भोजन के अभाव में भूखा ना सोये-डा. बिंदल

डा. बिन्दल ने औद्योगिक क्षेत्र कालाआम का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया

News portals-सबकी खबर(नाहन)

रविवार को विधायक नाहन एवं प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने कफर्यू और लॉकडाउन के दौरान गरीब, जरूरतमंद और श्रमिकों को भोजन की व्यवस्था के लिए समाज के प्रमुख लोगों को आगे आने का आहवान किया है। डा. बिन्दल ने उद्योगपतियों से भी आग्रह किया कि वे अपने उद्योगों के श्रमिकों के खान-पान, स्वास्थ्य और सुरक्षा का पूरा ख्याल रखें। उन्होंने आग्रह किया कि कफर्यू और लॉकडाउन में राशन और अन्य जरूरी सामान को निशुल्क प्राप्त करने के लिए केवल वे लोग आगे आएं जो पूर्णतः निर्धन और अभावग्रस्त हैं।


डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र में नाहन भाजपा मंडल द्वारा अभावग्रस्त जरूरतमंद लोगों को राशन उपलब्ध करवाने के लिए दानदाताओं और जरूरतमंद लोगों की सूचियां बनाने का कार्य पूर्ण कर राशन पहुंचाना आरम्भ कर दिया गया है। उन्होंने आग्रह किया है कि केवल वे लोग ही निशुल्क राशन प्राप्त करने के लिए केवल गरीब और जरूरतमंद व्यक्ति ही आगे आएं।
डा. राजीव बिन्दल ने औद्योगिक क्षेत्र कालाआम और त्रिलोकपुर क्षेत्र का जिला प्रशासन, उद्योग विभाग, पुलिस अधिकारियों और पंचायत प्रतिनिधियों के साथ दौरा किया और लोकडाउन और कफर्यू के मददेनजर स्थिति की समीक्षा की।


उन्होंने कहा कि यद्यपि जयराम ठाकुर सरकार प्रदेश भर में राशन, दूध, सब्जियां, फल, दवाइयां, घरेलु गैस जैसी आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति को सुनिश्चित बना रही है, किन्तु संगठन स्तर पर भी हम लगातार प्रयास कर रहे हैं कि निर्धन और जरूरतमंद लोगों की हर संभव सहायता की जा सके।
डा. बिन्दल ने कहा कि प्रदेश स्तर पर लगभग 25 हजार दानदाताओं की सूचियां पहुुच चुकी हैं जो एक-एक किट दान मे देंगे। 1 किट में 10 किलो आटा, 5 किलो चावल, 2 किलो दाल, 1 किलो तेल, 1 किलो चीनी व 1 किलो नमक होगा। यह किट हमारे कार्यकर्त केवल उन्हीं को देंगे जिन्हें वे जरूरतमंद समझते हुए सूची बद्ध करेगें।
डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के आहवान पर भाजपा का कार्यकर्ता संकट के समय समाज के साथ खडा हो गया है। आज सांय 4 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा प्रदेश के 17 जिलाध्यकक्षो प्रदेश अध्यक्ष, संगठन महामंत्री व संसदीय प्रभारियो से वीडियो कोनफरेन्स से वार्ता करके हिमाचल के कार्यो की समीक्षा लेंगे व आगामी निर्देश जारी करेंगे।
डा. बिन्दल ने कहा-‘‘हमारा देश वर्तमान में विकट परिस्थितियों से गुजर रहा है। किन्तु हम सौभाग्यशाली हैं देश का नेतृत्व नरेन्द्र मोदी और प्रदेश का नेतृत्व श्री जयराम ठाकुर के हाथों में है। हमें हर सूरत में धैर्य धारण करते हुए कोरोना जैसी महामारी का सामना करना है। हम सब मिलजुलकर समाज का सहयोग करें तो हम इस लड़ाई को जरूर जीत पाएंगे…!’’

Read Previous

पांवटा से लखीमपुर यूपी के लिए पैदल निकले मजदूरों को पत्रकारों ने समझाकर वापिस गोंदपूर लौटाया |

Read Next

गिरिपार में संक्रमण से बचने के लिए कोयले का तिलक लगाने की अफवाह उडी |

error: Content is protected !!