Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

यातायात पुलिस टीम के साथ अभद्र व्यवहार और मुख्य आरक्षी की फाड़ी वर्दी,केस दर्ज

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब)

पांवटा के अंतर्गत पर वीरवार शाम को विश्वकर्मा चौक के समीप एनएच -07 पर   यातायात पुलिस टीम ने नाका लगाया था। इस बीच ट्रिपल राइडिंग और बिना हेलमेट के एक बाइक को रुकवाया गया। यातायात पुलिस टीम की ओर से चालान करने पर बाइक सवार भड़क गया। यातायात पुलिस टीम के मुख्य आरक्षी और आरक्षी के साथ अभद्र व्यवहार और वर्दी पर हाथ डालकर फाड़ने का मामला दर्ज हुआ है।

पांवटा थाना में मामला दर्ज कर पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है। यातायात पुलिस के मुख्य आरक्षी सुरेंद्र सिंह की शिकायत पर शुक्रवार को मामला दर्ज हुआ है। शिकायत में कहा गया है कि वीरवार शाम को अपने टीम सदस्यों आरक्षी सुखबीर और आरक्षी विनीत के साथ विश्वकर्मा चौक के समीप यातायात चेकिंग के लिए ड्यूटी पर तैनात थे।इस दौरान आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी समय देवीनगर की तरफ से एक बाइक पर तीन व्यक्ति सवार होकर पहुंचे। बाइक का चालक बिना हेलमेट के चला रहा था। इनको चेकिंग के लिए रोक लिया गया। बाइक चालक ने अपना नाम मोबिन निवासी रामपुरघाट तहसील पांवटा साहिब बताया।

नाके पर तैनात आरक्षी सुखबीर सिंह और आरक्षी विनीत ने बाइक सवार से दस्तावेज मांगे। बाइक सवार मोबिन ने कागजात पेश किए। यातायात पुलिस ने बाइक का चालान एमवी एक्ट की धारा-177 के तहत ट्रिपल राइडिंग और बिना हेलमेट का किया। चालान काटने पर मोबिन ने बहस करना शुरू कर दिया। आरोप है कि मुख्य आरक्षी जब मोबिन को चालान की छाया प्रति देने लगा तो मोबिन ने वर्दी से पकड़ा और धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इस कारण पुलिस कर्मी की वर्दी की कमीज बाईं बाजू से सिलाई भी उधड़ गई और कमीज के बटन सामने से टूट गए।उधर, डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि की है। शिकायत पत्र मिलने पर आरोपी मोबिन के खिलाफ पर आईपीसी की धारा-353 और 332 के तहत मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी गई है।

 

Read Previous

पांवटा साहिब के होम्योपैथी का कमाल,डायलिसिस पर जी रहे व्यक्ति ने 5 दिन मे दी कोरोना को मात

Read Next

47 वर्षीय व्यक्ति ने गलती से निगला जहरीला पदार्थ मौत

error: Content is protected !!