Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 15, 2024

हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग 290 पदों पर करेगा भर्ती

News portals-सबकी खबर (हमीरपुर)

हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर प्रदेश में जेई और लैब तकनीशियन समेत 34 विभिन्न पोस्ट कोड के तहत 290 पदों पर भर्ती करेगा। अभ्यर्थी 21 नवंबर से 20 दिसंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। सूचना एवं जन संपर्क विभाग में पोस्ट कोड 859 के तहत एडवरटाइजमेंट डिजाइनर का एक पद, पोस्ट कोड 860 में कलाकारों के छह, पोस्ट कोड 865 के तहत पब्लिसिटी असिस्टेंट ग्रेड-2 के आठ पद, पोस्ट कोड 861 के तहत माउंटेनियरिंग सुपरवाइजर का एक, ट्रैकिंग गाइड का एक, पोस्ट कोड 863 के तहत उद्योग विभाग में माइनिंग इंस्पेक्टर का एक पद भरा जाएगा।

पोस्ट कोड 864 के तहत आयुर्वेद विभाग में लेबोरेटरी तकनीशियन के चार, महिला एवं बाल विकास विभाग में पोस्ट कोड 866 के तहत सांख्यिकी सहायक के छह, पोस्ट कोड 867 के तहत सीनियर साइंटिफिक/तकनीकी सहायक के पांच, पोस्ट कोड 868 के तहत डाटा एंट्री ऑपरेटर का एक और हिमुडा में पोस्ट कोड 869 के तहत इलेक्ट्रिशियन का एक पद भरा जाएगा।

पोस्ट कोड 870 के तहत विभिन्न विभागों में स्टेनो टाइपिस्ट के 11 पद, पोस्ट कोड 871 के तहत असिस्टेंट केमिस्ट का एक, पोस्ट कोड 872 के तहत हिमफेड में स्टोर कीपर के सात, होमगार्ड व सिविल डिफेंड विभाग में हवलदार इंस्ट्रक्टर/क्वाटर मास्टर हवलदार के पोस्ट कोड 873 के तहत आठ, पोस्ट कोड 874 में प्रिंटिंग एवं स्टेशनरी में कॉपी होल्डर का एक, पोस्ट कोड 875 में फोरेंसिक सर्विस में लेबोरेटरी असिस्टेंट (बायोलॉजी एवं सीरोलॉजी) में एक पद भरा जाएगा।

पोस्ट कोड 876 के तहत उद्योग निगम लिमिटेड में इलेक्ट्रिशियन का एक, पोस्ट कोड 877 में एचआरटीसी में पेट्रोल पंप अटेंडेंट के तीन, पोस्ट कोड 878 में एचआरटीसी में स्टोर कीपर के सात, पोस्ट कोड 879 के तहत एचआरटीसी में अधीक्षक ग्रेड-2 का एक पद, पोस्ट कोड 880 में प्रिंटिंग एवं स्टेशनरी में प्रेस दफ्तरी के दो, जल शक्ति विभाग में पोस्ट कोड 881 के तहत जेई मेकेनिकल के 15, पोस्ट कोड 882 जल शक्ति विभाग में जेई सिविल के 24 पद भरे जाएंगे।

पोस्ट कोड 883 के तहत आयुर्वेद में लाइब्रेरियन का एक, पोस्ट कोड 884 के तहत अर्थशास्त्र एवं सांख्यिकी में अन्वेषक के दो, सिविल सप्लाई में पोस्ट कोड 885 के तहत सीनियर असिस्टेंट के चार, पोस्ट कोड 890 के तहत एचआरटीसी में लेजर कीपर के 31, पोस्ट कोड 891 के तहत एचआरटीसी में स्टेनो टाइपिस्ट के आठ, पोस्ट कोड 892 के तहत स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स के 28 पद भरे जाएंगे। आयोग सचिव डॉ. जितेंद्र कंवर ने कहा कि अधिक जानकारी अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट से ले सकते हैं। ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं होगा।

 

 

Read Previous

स्कूल प्रभारियों को बिना जांच रिपोर्ट आए सरकारी स्कुलो में स्मार्ट वर्दी नहीं बांटने के निर्देश दिए :शिक्षा सचिव

Read Next

मुख्यमंत्री ने घरेलू तरल बोरोनेटिड कैल्शियम नाइट्रेट उर्वरक का शुभारंभ किया

error: Content is protected !!