Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 21, 2024

हिमाचल भाजपा ‘मोदी राशन किट’ के माध्यम से चिन्हित अभावग्रस्तों को बांटेगी राशन-डा. बिंदल

वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए डा. बिंदल ने किया विधायकों, भाजपा जिला एवं मंडल अध्यक्षों से संवाद

News portals-सबकी खबर (शिमला )

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने आज वीडियो काफे्रसिंग के जरिए भाजपा के समस्त विधायकों, भाजपा जिला अध्यक्षों एवं मंडल अध्यक्षों संवाद करते हुए आग्रह किया कि कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए प्रदेश में चल रहे कफर्यू और लाॅकडाउन के कारण प्रदेश में कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए इसके लिए सभी को मिलकर कार्य करना होगा। उन्होंने कहा कि इस उददेश्य की पूर्ति के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष  जगत प्रकाश नडडा के आहवान पर प्रदेश के 7793 बूथों पर दानदाताओं को सूचीबद्ध करने का कार्य अंतिम चरण चल रहा है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में प्रत्येक बूथ से कम से कम पांच दानदाताओं की सूची तैयार की जा रही है और बूथ के चिन्हित अभावग्रस्त व्यक्तियों को ‘मोदी राशन किट’ के माध्यम से 15 दिनों का राशन देने का कार्य अगले कुछ दिनों में आरम्भ कर दिया जाएगा।
डा. राजीव बिंदल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कफर्यू और लाॅक डाउन के दौरान 1 लाख 70 हजार करोड़ रुपये के राहत पैकेज का ऐलान करने पर देशवासियों को बधाई देते हुए नरेन्द्र मोदी का आभार जताया। उन्होंने कफर्यू और लाॅक डाउन के दौरान प्रदेश के प्रत्येक परिवार की राशन और अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति को सुनिश्चत बनाने के महत्वपूर्ण कार्य के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार के साथ-साथ भाजपा संगठन का भी दायित्व है कि वह इस राष्ट्रीय आपदा के समय जरूरतमंदों की मदद को आगे आएं।


डा. बिन्दल ने इस अवसर पर दो अलग-अलग वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए भाजपा के विधायकों ओर भाजपा टिकट पर चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के अलावा भाजपा जिला अध्यक्षों तथा मंडल अध्यक्षों को ‘मोदी राशन किट’ के माध्यम से अभावग्रस्त लोगों को राशन पहुंचाने की कार्ययोजना को सफल बनाने के लिए त्वरित कार्रवाई करने का आहवान किया।
डा. राजीव बिंदल ने मोदी राशन किट योजना के लिए तैनात सभी पदाधिकारियों और इस कार्यकर्ताओं से दानदाताओं और अभावग्रस्त लोगों की सूची तैयार कर शीघ्र प्रदेश को सौंपने के लिए कहा ताकि जरूरतमंदो तक शीघ्र राशन पहुंचाने का कार्य आरम्भ किया जा सके।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कोरोना वायरस के चलते कफर्यू और लाॅक डाउन की पूरी तरह अनुपालना कर, केवल संचार माध्यमों से सूचियों को अंतिम रूप देने का आग्रह करते हुए कहा कि कोई भी कार्यकर्ता अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकले।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने संगठन के सभी कार्यकर्ताओं का आहवान किया है कि कोरोना महामारी जैसी राष्ट्रीय आपदा के समय सभी कार्यकर्ता सेवा के लिए तत्पर रहें और जरूरतमंद लोगों की हर संभव सहायता और सहयोग करने का प्रयास करें व यह भी सुनिश्चित करें कि कफर्यू और लाॅकडाउन हर सूरत में कामयाब हो।

Read Previous

शिलाई : 17 वर्षीय युवती ने लगाया फंदा ,शव 12 घंटे तक कमरें में फंदे से लटका रहा |

Read Next

संगड़ाह : प्रो रविंद्र शर्मा ने 17 राजस्थानी मजदूरों को दिया राशन |

error: Content is protected !!