Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 20, 2024

प्रचंड बहुमत से गद – गद पावटा भाजपा ने निकाला विजय जुलूस, पावटा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा 27 हजार 517 की लीड ।

न्यूज़ पोर्टल्स:सबकी खबर

लोकसभा चुनावों में जहाँ पूरे देश भर में प्रचंड बहुमत से गद – गद भाजपा पार्टी जश्न मना रहे है वही इस हिमाचल की चारो सीटे भाजपा की झोली में आने पर व शिमला संसदीय क्षेत्र से सुरेश कश्यप को पावटा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा 27 हजार 517 की लीड ।

पांवटा भाजपा ने निकाला विजय जुलूस, इस प्रचंड लीड देने पर विधायक सुखराम चौधरी ने पांवटा साहिब की जनता का आभार जताया ।देश में मोदी सरकार की बड़ी जीत को लेकर पांवटा साहिब में जश्न का माहौल रहा। दोपहर बाद मतगणना से लौटे पांवटा साहिब के विधायक चौधरी सुखराम के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विजय रैली पिपलीवाला वाले से निकाली और मेन बाजार से होते हुए निकली गई ।

इस मौके पर पांवटा साहिब के विधायक चौधरी सुखराम ने कहा कि देश में मोदी सरकार की विजय ने यह साबित कर दिया है कि देश की जनता झूठ को बेनकाब करना जानती है। उन्होंने कहा कि यह जीत मोदी सरकार की जनहित की नीतियों की जीत है। यह जीत देश की जनता की जीत है।

सुखराम ने इस दौरान कहा कि हिमाचल प्रदेश में भी मुख्यमंत्री ठाकुर जयराम के नेतृत्व में पिछले डेढ़ वर्ष में हुए विकास कार्यों को जनता ने सरहाते हुए भाजपा प्रत्याशियों को बड़े अंतर से जिता कर लोकसभा में भेजा है।

उन्होंने इस मौके पर 27 हजार 517 से अधिक मतों की बढ़त दिलाने के लिए पांवटा साहिब की जनता का आभार जताया। उन्होंने कहा कि इससे पांवटा साहिब के विकास को और गति मिलेगी।

इस मौके पर उनके साथ भाजपा मंडल पांवटा साहिब के अध्यक्ष देवेंद्र चौधरी, महासचिव अरविंद गुप्ता, नगर परिषद अध्यक्षा कृष्णा धीमान, उपाध्यक्ष नवीन शर्मा, युवा नेता चरणजीत चौधरी, राहुल चौधरी, पवन चौधरी, शिवानी वर्मा सहित स्थानीय बीजेपी नेता मौजूद थे।

Read Previous

हिमाचल की जनता में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के विकास कार्यो पर लगाई मुहर – बलदेव तोमर

Read Next

कांटे की टक्कर में स्मृति ईरानी ने अमेठी में रचा इतिहास। राहुल गांधी को 38,449 मतों के अंतर से हराया। वर्ष 1977 के बाद-2019 में कांग्रेस हारी ये परम्परागत सीट।

error: Content is protected !!