Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 6, 2024

सरकार राज्य कोरोना संक्रमण को निपटने में बुरी तरह से विफल: हर्षवर्धन चौहान

भाजपा सरकार ने प्रदेश को कर्जे में डूबाया

News portals-सबकी खबर (शिलाई)

भाजपा सरकार ने प्रदेश को कर्जे में डूबा दिया है, कोरोना संक्रमण गाईड लॉइन की जयराम सरकार ने जमकर धज्जियां उड़ाई है। यही वजह है की मुख्यमंत्री, मंत्रियों समेत सरकार के बड़े -बड़े अधिकारियों को कोरोना संक्रमण हुआ है। कोरोना को लेकर प्रदेश मुख्यमंत्री जनता को उपदेश दे रहे जो खुद संक्रमण से नही बच सके है! कांग्रेस पार्टी के राज्य उपाध्यक्ष व शिलाई विधान सभा क्षेत्र के विधायक हर्षवर्धन चौहान ने जारी एक बयान मेें आरोप लगाया कि सरकार राज्य कोरोना संक्रमण को निपटने में बुरी तरह से विफल रही है। बिलासपुर में बुलाई गई भीड़ हिमाचल के लिये खतरे से कम नही है हजारों की भीड़ में अगर कोई पॉजिटिव पाया गया तो हिमाचल को कोरोना के कहर से कोई नही बचा सकता पहले ही हिमाचल के हाल किसी से छुपे नही है |


खुद मुख्यमंत्री शादी समारोह में 100 आदमी सम्मिलित होने की गाइड लाइन जारी कर चुके है मास्क व 2 मीटर की दूरी रखने के आदेश दे रहते हैअनचाहे नियम बना चुके है परन्तु आज बिलासपुर की रैली में खुल्ले आम कानून की धज्जियां उड़ाई गई है हजारों के तादात में नड्डा के स्वागत में लोगो को बुलाया गया था, सरकार के नुमाइंदे खुद कोरोना को बढ़ाने में लगे है !हर्षवर्धन चौहान ने हिमाचल वासियों से अपील की है कि इस बीमारी से खुद बचे नियोमो का पालन करे ,सरकार पर आश्रित न रहे, करोड़ों का बजट खर्च करने के बावाजूद प्रदेश में रोजाना संकमण के मामलों में भारी इजाफा हो रहा है संक्रमण से मरने वालों की संख्या लगातार बढती जा रही है! प्रदेश मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि जल्दबाजी में लिए फैसलों से यह हालात पैदा हुए है, सरकार ने कोरोना संकट के बीच शिक्षण संस्थानों को खोलने के आदेश देकर हजारों छात्रों व शिक्षकों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया है।

स्कुल खुलने के बाद जब छात्रों व शिक्षकों में संक्रमण फैला तो सरकार की नींद खुली और शिक्षण संस्थानों को बंद करना पड़ा है ऐसे ही हालात विस क्षेत्र शिलाई के पूर्व विधायक व भाजपा के चाटुकार नेता शिलाई क्षेत्र में बना रहै है पंचायते अलग करने के बहाने पार्टियां रखवा रहे है तथा क्षेत्र के लोगो को एकत्रित करके कोरोना संक्रमण जिसे लाइलाज बीमारी को फैलाने की कोशिशें कर रहे है, इसलिए जनता को प्रदेश सरकार की नीतियां समझनी चाहिए तथा गौर करना चाहिए, लाखों छात्रों व हजारों शिक्षको को संक्रमण से बचाने के लिए मार्च 2021 तक शिक्षण संस्थानों को बंद रखना चाहिए और शिक्षण कार्य ऑनलाइल चलने चाहिए। अगर शिक्षण संस्थानों को खोला गया ओर संक्रमण फैला तो सारी जिम्मेवारी मुख्यमंत्री की होगी कांग्रेस पार्टी राज्य उपाध्यक्ष ने सरकार पर गंभीर वित्तीय कुप्रबंधन के आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य को कर्जे में डूबा दिया है। सरकार को तीन साल का जश्न मनाने की पड़ी है। उन्होने कहा जश्न पर अब करोड़ों का बजट बहाया जाएगा। राज्य को लगातार कर्ज में फंसया जा रहा है ।कोरोना संकट के बीच सरकार एक हजार करोड़ रूपए का कर्ज लेने का जुगाड़ करने जा रही है । चौहान ने कहा कि सरकार के वित्तीय कुप्रबंधन का कच्चा चिठठा कांग्रेस जल्द जनता के सामने लाएगी ।

Read Previous

23 नवंबर को सराहं में होगी संयुक्त व्यापार संगठन की बैठक

Read Next

दबंग,साहसी, सिरमौरी शेरनी के नाम से विख्यात विनीता ठाकुर का पीजीआई में निधन

error: Content is protected !!