Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 9, 2024

सरकारी बसें डाल रही यात्रियों की जेब पर डाका। सुंदरनगर डिपो की बस में वसूला जा रहा अधिक किराया।

न्यूज़ पोर्टल्स सबकी खबर

हिमाचल पथ परिवहन निगम की सुंदरनगर डिपो की बस में निर्धारित किराये से अधिक किराया वसूलने का मामला प्रकाश में आया है। सुंदरनगर से देहरादून जाने वाली इस बस में पावटा से नाहन जाने के लिए यात्रियों से ₹5 अधिक किराया वसूला जा रहा है ।

पावटा से नाहन जाने वाले यात्रियों ने एचआरटीसी की इस मनमानी पर सवाल उठाए हैं। आरोप हैं कि सुंदर नगर डिपो की इस बस में पावटा से नहान का 86 रुपये किराया वसूला जा रहा है जबकि अन्य सरकारी बसों में इस सफर का 81रुपये किराया निर्धारित है। दरअसल देहरादून से सुंदरनगर के लिए हिमाचल पथ परिवहन निगम के सुंदरनगर डिपो HP-31A-8655 बस सुबह 8:15 बजे पांवटा साहिब से नाहन होते हुए निकलती है । इस बस में पांवटा से नाहन के लिये एक दर्जन से भी अधिक लोग रोजाना सफर करते है । हर रोज इस बस में सफर करने वाले यात्री सन्दीप कुमार , विनोद कुमार, अरुण,कमलेश, दीपचंद, शुभाष ,सुनीता देवी ने बताया कि पांवटा साहिब से नाहन के लिए 86 रुपये किराया वसूला गया है,जबकि पांवटा से नाहन का किराया 81 रुपये है तो इस बस में 5 रुपये अधिक लेने पर आपत्ति जताई गई है। ऐसे में यात्रियों से अधिक किराया वसूलने पर यात्रियों की जेब पर अतरिक्त बोझ पड़ रहा है। यात्रियों ने इस मनमानी पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है।
पांवटा साहिब के बस अड्डा इंचार्ज सुरेश कुमार ने बताया कि पांवटा से नाहन का सफर 45 किलो मीटर का है जिसका सरकारी बस किराया 81 रुपये है

उधर इस मामले में न्यूज पोर्टल्स:सबकी खबर से बात करने सुंदरनगर डिपो के स्थानीय इंचार्ज विनोद ठाकुर ने बताया कि किराया अधिक वसलने पर छानबीन की जाएगी ।

Read Previous

इंडियन टैक्नोमैक कंपनी में शुक्रवार देर रात चोरी के अलग अलग मामले में पुलिस ने दोबोचे तीन आरोपी , आरोपियों को अदालत में पेश कर अदालत ने आरोपी को सोमवार तक पुलिस रिमांड पर ।

Read Next

शनिवार को आदर्श कॉलोनी में नितिन शर्मा के कार्यालय व गोदाम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग लाखो की सम्पत्ति जलकर स्वाहा ।

error: Content is protected !!