Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 5, 2024

पिकअप में आए चार हमलावरों ने किया एक युवक को लहूलुहान, अस्पताल में तोड़ा दम

News portals-सबकी खबर (बिलासपुर )जिला बिलासपुर के अंतर्गत स्वारघाट क्षेत्र के साथ लगती पंजाब राज्य की सीमा के समीप माहबली निकट रेलवे प्रोजेक्ट के पास एक युवक की तेजधार हथियारों से हमला कर निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान सुखदेव उर्फ सोनू के तौर पर हुई है। थाना कोट पुलिस ने मामले में संलिप्त आरोपियों को कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने अजय कुमार पुत्र देसराज गांव सिंबर डाक खाना कोटला तहसील आनंदपुर साहिब की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। सुखदेव उर्फ सोनू रात करीब 11 बजे अपनी बाइक पर सवार होकर अपने दोस्त रोहित निवासी आनंदपुर साहिब के साथ जा रहा था।

बताया जा रहा है कि यह युवक अपने दोस्त के साथ रेलवे की किसी चिन्हित साइट पर गए थे। वहीं, बताया जा रहा है कि यहां पर माहबाली बाबा मंदिर से थोडा ऊपर टनल वाले रास्ते पर सुखदेव और उसके दोस्त पर कुछ लोगों ने अचानक ही तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। हालांकि इससे पहले सुखदेव के साथ उसके दोस्त रोहित ने अपने भाई को फोन पर यहां आने के लिए कहा था। वहीं, अपने भाई को ढुंढता हुआ रोहित का भाई अजय कुमार भी यहां पहुंच गया। वहीं, इन्होंने देखा माहबली के पास सुखदेव का मोटरसाइकिल एक तरफ खड़ा था। एक सफेद रंग की पिकअप बीच रास्ते में लगी हुई थी। इस दौरान कुछ लोगों ने सुखदेव और उसके दोस्त पर हमला कर दिया था। हमलावर चार लोग बताए जा रहे हैं। इन लोगों के हाथों में कुल्हाड़ी व दराटी सहित अन्य तेजधार हथियार थे। इस हमले में सुखदेव और उसके दोस्त को सिर, बाजू व शरीर पर वार किए गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान सुखदेव के साथ दूसरे युवक का भाई पहुंच गया। वहीं, हमलावर उसे देखकर भाग गए।

हालांकि उन्होंने इसका पीछा किया लेकिन पिकअप गाड़ी में सवार यह लोग यहां से भागने में सफल हो गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान इन लोगों ने एक व्यक्ति कुछ दूरी पर उतार दिया। वहीं, अन्य लोग पंजाब राज्य की ओर भाग निकले। हमले में दोनों घायल युवकों को आनंदपुर अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया गया, लेकिन यहां पर सुखदेव उर्फ सोनू की मौत हो गई। वहीं, दूसरे युवक रोहित को उपचार मुहैया करवाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इन लोगों ने सुखदेव तथा उसके दोस्त पर हमला किया है। उधर, इस बारे में डीएसपी नयनादेवी विक्रांत ने कहा कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read Previous

सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों को दिया बड़ा झटका

Read Next

राज्यपाल ने प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने में नवोन्मेषी प्रयासों की सराहना की

error: Content is protected !!