Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 13, 2024

आंजभोज सड़क पर ओवर लोडिंग से सड़क खस्ताहाल/… टूटी सड़क दे रही हादसों को न्यौता।

न्यूज पोर्टल्स: सबकी ख़बर

गिरीपार के आंजभोज क्षेत्र में इन दिनों ट्रकों में जमकर ओवर लोडिंग हो रही है। जिससे सड़को की दशा बहुत बिगड़ गई है । गड्ढों के चलते पैदल तक चलने में दिक्कतें हो रही है। बदहाल सड़क से लोगो को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है ।

जानकारी के अनुसार पुरुवाला – बनोर की दशा दिन प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है। जिसके कारण लोगों को पैदल व दो पहिया वाहनों को लेकर चलना दुश्वार भरा हो गया है । वही अम्बोया के समाज सेवी यूथ क्लब के बसन्त महेता, अंकित मेहता, नीतीश मेहता ,विकि शर्मा, अनुज भंडारी ,सन्दीप शर्मा, शुभम मेहता, नितिन मेहता, शेखर शर्मा ,महेश भंडारी व तरुण शर्मा ने बताया कि इन दिनों पांवटा -बनोर की सड़क की दशा बिगड़ती जा रही है। इस सड़क पर पत्थरों से भरे ट्रकों केवल 9 टन पास होता है। परन्तु आँजभोज की इस सड़क पर ट्रक 20 टन से अधिक भार लेकर दौड़ा रहे है। जिससे सड़क के टूटने ओर हादसे की आशंका बनी रहती है। ऐसे में ओवरलोड ट्रकों के कहर से सड़क की दशा बिगड़ गई है । इस सड़क की ये दूर्दशा ऒवरलोडिंग ट्रकों के कारण बताई जा रही है।

जिसकी न प्रशासन सुध ले रहा है, और ना ही विभाग ले रहा हैं। ऐसे हालत में सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे पड़ गए हैं। जिसमें की दोपहिया वाहनों को और पैदल चलने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आंजभोज क्षेत्र में कच्ची सड़क होने के कारण धूल मिट्टी से आने जाने वाले को कड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में अम्बोया यूथ क्लब के सदस्यों ने लोक निर्माण विभाग से सड़क की दशा सुधारने ओर ट्रकों की अंधाधुंध ओवर लोडिंग पर आरटीओ से शीघ्रता से संज्ञान ले, ताकि सड़क और दुर्घटनाओं को भी रोक जा सके ।
उधर, शिलाई लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता शिलाई प्रमोद उप्रेती ने बताया कि पुरुवाला से राजपुर के बीच 2 किलोमीटर की टायरिंग कार्य होना है। और बाकी कई सड़क की जगह पर पेच भी लगाए जाएंगे। राजपुरा से बनोर सड़क का प्राकलन बना कर मंजूरी को भेज दिया गया है ।

Read Previous

एक्सक्लूसिव… हरिपुरधार शक्ति शालिनी मां के चरणों में भाजपा व कांग्रेस प्रत्याशी/…30 अप्रैल को कांग्रेस प्रत्याशी कर्नल धनी राम शांडिल व अब भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने नवाया शीश ।

Read Next

सझपटमार गिरोह फिर सक्रिय…महिला के गले से छीना मंगलसूत्र/… शुभखेड़ा में महिला से रास्ता पूछने के बहाने वारदात को अंजाम।

error: Content is protected !!