Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 14, 2024

भूतपूर्व सैनिक संगठन का एनआरसी व सीएए बिल को समर्थन ।

News portala-सबकी खबर(पांवटा साहिब)


रविवार को भूतपूर्व सैनिक संगठन पांवटा साहिब व शिलाई क्षेत्र की मासिक बैठक संगठन के कोर कमेटी के सदस्य सोमदत अत्री व संगठन के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह चौहान की अध्यक्षता में समपन्न हई। जिसमें मुख्यतः निम्न बिंदुओं पर चर्चा की गईः-


सर्वप्रथम पिछले महिने की कार्रवाई तथा किए गए कार्यों का लेखा-जोखा कार्यकारिणी ने पेश किया। तदोपरांत शहीद स्मारक की भूमि आवंटन कार्य लगभग पूरा हो चुका है। इस विषय पर सभी ने खुशी जाहिर की। स्थानीय विधायक के माध्यम से शहीद स्मारक का शिलान्यास जल्दी ही किया जाएगा। सीएसडी तथा ईसीएचएस के कार्य के लिए संगठन लगातार प्रयासरत है,तथा सभी शहीदों को उनके शहीदी दिवस पर याद किया जाए इसके लिए भी प्रस्ताव पारित किया गया। तदोपरांत उपस्थित सदस्यों ने आने वाले महीने में संगठन के स्थापना दिवस को कैसे मनाया जाए ,इस पर भी चर्चा की और संगठन की बेहतरी के लिए काम करने का सभी ने संकल्प लिया कि हम मिलजुल कर इस संगठन को आगे बढ़ाएंगे और भूतपूर्व सैनिकों तथा वीर नारियों के हितों की रक्षा करेंगे।

संगठन के सभी सभी सदस्यों ने भारत सरकार द्वारा लाए गए राष्ट्रीय हित के कानून एनआरसी व सीएए का भी समर्थन किया। तथा इस बात को भी दोहराया कि कोई भी पार्टी या सरकार राष्ट्रहित के लिए जो भी कदम उठाएगी भूतपूर्व सैनिक संगठन हमेशा उसका समर्थन करेगा। साथ ही संगठन ने स्थानीय जनता से भी अपील की कि आप किसी व्यक्ति बहकावे या अफवाओं में ना आएं तथा शहर और इलाके में किसी प्रकार का उपद्रव या अशांति ना फैलाएं। आप इस कानून के विषय में सही जानकारी प्राप्त करें और राष्ट्र के हित में अपना सहयोग दें।


इस मौके पर अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह चौहान, उपाध्यक्ष दर्शन सिंह, सचिव नरेंद्र सिंह, कोषाध्यक्ष तरुण गूरूगं, मीडिया प्रभारी, दिनेश कुमार व स्वर्ण जीत सिंह तथा हॉनरेरी कैप्टन (रि.) राजेंद्र थापा और सूबेदार (रि.) करनैल सिंह, खजान शर्मा, दीपू, संगत सिंह, संतराम, सुनील अत्री तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Read Previous

B.K.D. स्कूल ने धूमधाम से मनाया पारितोषिक वितरण समारोह ।

Read Next

जय सिंह ठाकुर माइन बल्दवा को लगातार 28वीं बार सर्वश्रेष्ठ खान पुरस्कार से नवाज़ा

error: Content is protected !!