Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 15, 2024

तीन किलो की रसौली निकाल डॉ दिनेश बेदी ने बचाई महिला की जान

Newsportals-सबकी खबर (नाहन)

श्री साई मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल एवं ट्रामा, नाहन के निदेशक एवं जनरल व लैप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ दिनेश बेदी दवारा शंभुवाला निवासी महिला के पेट से तीन किलो की रसौली निकल कर , महिला मरीज की जान बचाई। नाहन क्षेत्र में चिकित्सा जगत में नित नये आयाम स्थापित कर रहा है श्री साई अस्पताल में गंभीर से गंभीर बीमारी का इलाज सफलता पूर्वक किया जा रहा है।
श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. दिनेश बेदी ने बताया की शंभुवाला निवासी 45 वर्षीय महिला की जाँच में पाया की उसके पेट में रसोली थी। जो की पेशाब की थैली और आँतों से चिपकी हुई थी। जाँच के बाद मरीज का ऑपरेशन करने का निर्णय लिया गया और श्री साई अस्पताल में आधुनिक मशीनरी की सहायता से बिना खून बहाये सफल ऑपरेशन किया गया ।


रोगी महिला के परिजन कमल ने बताया की उनकी भाभी का इलाज सरकारी अस्पताल में डेढ़ साल से चल रहा था , लेकिन वहां भाबी का सही से इलाज नहीं हो पाया। पिछले दो महीने से भाभी को ब्लीडिंग हो रही थी , खाना पीना भी छूट गया था। तब हम भाभी को श्री साई अस्पताल ले कर आएं। अस्पताल में सभी जरुरी टेस्ट किये गए और कुछ महत्वपूर्ण टेस्ट बाहर से भी किये गए। तब जाँच में पता चला की पेट में रसोली बहुत जयादा बढ़ गयी है। श्री साई अस्पताल नाहन में पिछले शुक्रवार को भाभी का सफल ऑपरेशन हुआ।

हम डॉ. दिनेश बेदी जी के बहुत आभारी है की उन्होंने इतना मुश्किल ऑपरेशन कर मेरी भाभी की जान बचाई। मेरी भाभी की सर्जरी हिम केयर कार्ड योजना के अंतर्गत मुफ्त में हुई। मैं और मेरा परिवार डॉ दिनेश बेदी और श्री साई अस्पताल के स्टाफ का बहुत बहुत धन्यवाद करता है जिनकी वजह से आज मेरी भाभी सकुशल हमारे बीच में है। श्री साई अस्पताल सिरमौर जिले के लिए वरदान साबित हो रहा है यहां गंभीर से गंभीर बीमारी का इलाज उपलब्ध है। हम सिरमौर वासिओं को उनके क्षेत्र में ही बेहतरीन चिकित्सा सेवा श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल मुहैया करवा रहा हैं।

Read Previous

आंज-भोज में पर्यटन की अपार संभावनाएं , पर्यटन विकास अधिकारी राजीव मिश्रा ने डण्डा आंज, टॉरुं, निगाली का किया दौरा

Read Next

माजरा में अमर शहीद राजेश वर्मा, शौर्य चक्र को अर्पित किए श्रद्धासुमन

error: Content is protected !!