Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 20, 2024

आरोपी व नवजात शिशु के डीएनए सैंपल जांच को भेजें जाएंगे

News portals-सबकी खबर(पांवटा साहिब)

उपमंडल पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल के बाथरूम में बच्चे को जन्म देने वाली कुंआरी लड़की के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही गिरफ्तार हुए दुष्कर्म आरोपी रामलाल ने कहा कि उसका और बच्चे का डीएनए मिलान कर लिया जाए अगर यह बच्चा उसका हुआ तो वह युवती से शादी करने को तैयार है।

वही पांवटा पुलिस ने आरोपी युवक रामलाल के ब्यान दर्ज किए हैं ओर रविवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

उधर मामले में न्याय के लिए पुलिस ने नवजात बच्चे व आरोपी के डीएनए सैंपल मिलान के लिए सैंपल भेजने का फैसला किया है जल्द ही इस मामले से पर्दा उठ जाएगा कि यह बच्चा किसका है वहीं युवती के आरोपों की भी पुख्ता शिनाख्त हो जाएगी।

वही इस बारे में डीएसपी सोमदत्त ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है व आज रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

बता दे कि उपमंडल पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल  में एक कुंआरी लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया है। यह लड़की शिलाई क्षेत्र की रहने वाली है। जबकि इस बच्चे का पिता संगडाह क्षेत्र का है। पुलिस ने लड़की को शादी का झांसा देकर उसको गर्भवती करने का मामला युवक के खिलाफ दर्ज कर लिया है।
यह कुंआरी लड़की  शिलाई क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस में दर्ज मामले में उसने कहा है कि उसकी उम्र 20 साल है। पांवटा साहिब में पिछले एक साल से किराए के कमरे में रहती है। लड़की ने बताया कि पिछले चार साल से रामलाल पुत्र बहादुर सिंह निवासी गांव भलाड़ा तहसील संगड़ाह जिला सिरमौर का निवासी है। उसने बताया कि वह उसके साथ शादी करना चाहता है।

इसके बाद  नवबर 2019 में रामलाल कमरे में आया और शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। रामलाल ने मार्च-2020 में भी मेरे साथ मेरे क्वार्टर मे आकर गलत काम किया।

अस्पताल में दिया बच्चे को जन्म

लड़की ने बताया गत रात को उसके पेट में दर्द हुआ और उसने पड़ोस की एक महिला की मदद मांगी। जो उसको स्कूटी पर बैठाकर अस्पताल ले गई। इस दौरान अस्पताल में उसकी जांच के लिए डॉक्टर को आना था, लेकिन इससे पहले अस्पताल के बाथरूम में नवजात शिशु को जन्म दिया। लड़की ने बताया, अब वह युवक शादी करने के लिए भी आना-कानी कर रहा है। पांवटा के थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि लड़की की शिकायत में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Read Previous

कोरोना वारियर्स पत्रकारों को भाजयुमो पांवटा ने किया सम्मानित

Read Next

बीबीएन से सटे पड़ोसी राज्य पंजाब के रोपड़ में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव

error: Content is protected !!