Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

सरकार के आदेशों की अवहेलना, पांवटा साहिब में बिना मास्क पहनें हो रहा मॉर्निंग वॉक

News portals-सबकी खबर(पांवटा साहिब)

जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में कोरोना वायरस के मामले आकर कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन पांवटा शहर वासियों को कोरोना का कोई खोफ नही , वहीं मॉर्निंग वॉक पर निकले लोग कर रहे सरकार के आदेशों की अवहेलना। पांवटा शहर के हर सड़क,ओर खेल मैदान में बिना मास्क पहने कर रहे मॉर्निंग वॉक ।

जानकारी के अनुसार प्रदेश सरकार द्वारा लॉक डाउन और कर्फ्यू के समय में  प्रदेश के लोगो के लिए मॉर्निंग वॉक के लिए छूट दी गई है लेकिन छूट के साथ सरकार द्वारा सुरक्षा एडवाइजर भी जारी की गई है । जिसमें कि लोगों को मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंस बनाए रखना अति आवश्यक बताया गया  है । लेकिन पांवटा साहिब के लोगों द्वारा सरकार के आदेशों को ठेंगा दिखाया जा रहा है ।

आपको बता दें कि शनिवार सुबह पांवटा साहिब में नगर परिषद के मैदान में लोग मॉर्निंग वॉक के लिए बिना मास्क पहने देखें गए  जा सकते है । वही मैदान में सुबह क्रिकेट खेलने के लिए भी फील्ड सजाई जाती है, जिसमे दो दर्जन युवा क्रिकेट खेलते हुए भी देखें गए । पांवटा साहिब के शहर की तमाम सड़कों पर हर तरफ लोग बिना मास्क पहने हुए दिखाई देने लग रहे हैं । माँ यमुना नदी के तट पर भी कई लोग बिना मास्क पहने देखे गए ,मानो जैसे पांवटा साहिब के लोगो ने कोरोना की जंग जीत ली हो । वहीं सरकार के आदेशों को ठेंगा दिखाने वालों पर प्रशासन द्वारा अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं । हालांकि कुछ दिन पहले पुलिस द्वारा बिना मास्क पहने वाले लोगों पर मामले भी दर्ज किए लेकिन यहां पर सैकड़ों लोग बिना मास्क के सड़कों पर घूम रहे हैं ।

उधर, इस बारे एसडीएम पांवटा साहिब एलआर वर्मा ने बताया कि पुलिस को इस डारे कारवाई के निर्देश दिये जायेंगे। कोरोना महामारी के दौरान कानून और सरकार के दिशा निर्देश तोड़ना कतई सही नही है। इससे पहले कि कारवाई हो लोगों को संभल जाना चाहिए।

वही  ,पांवटा थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि सुबह मॉर्निंग वॉक पर बिना मास्क घूमने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी ।

Read Previous

डा. बिन्दल ने कोरोना वारियर ‘आशा वर्करों’ को बांटे सेनेटाईजर और मास्क

Read Next

कांगड़ा जिले में कोरोना का एक नया केस जोंटा गांव का 30 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव

error: Content is protected !!