Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 13, 2024

देवेन्द्र सिंह राणा बोले, खुद को वीरभद्र सिंह से बड़ा नेता समझते हैं मुकेश अग्निहोत्री

News portals- सबकी खबर (ऊना)

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर बीजेपी नेता देवेन्द्र सिंह राणा ने जवाब दिया है। देवेन्द्र सिंह राणा ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री कहते हैं कि जयराम ठाकुर सम्मान से बात करें। उन्होंने पूछा कि मुकेश अग्निहोत्री बताएं कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहां और किसके लिए अपमानजनक बात कही। जय राम ठाकुर एक बहुत ही सरल शालीन एवं नम्र स्वभाव के मुख्यमंत्री हैं। देवेन्द्र सिंह राणा ने कहा कि सम्मान से बात करने की नसीहत देने की बात वो मुकेश अग्निहोत्री कर रहे हैं जो सार्वजनिक मंच से जयराम ठाकुर के लिए तू-तड़ाक की भाषा का इस्तेमाल करते हैं। जो विधानसभा के बाहर राज्यपाल की गाड़ी का बोनट ठोंकते नजर आते हैं और सुरक्षा अधिकारी को धक्का देते हैं।

देवेन्द्र सिंह राणा ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री की ये हरकतें पूरे प्रदेश की जनता सोशल मीडिया पर देख चुकी है। देवेन्द्र सिंह राणा ने कहा कि यदि आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वीरभद्र सिंह मॉडल की पोल खोली है तो उसमें क्या गलत किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता खुद मंच से कहते हैं कि वीरभद्र सिंह छह बार हिमाचल के मुख्यमंत्री रहे। अब जब सीएम जयराम ठाकुर कांग्रेस से सवाल कर रहे हैं कि छह बार मुख्यमंत्री रहने के बाद भी वो लोगों के इलाज के लिए हिमकेयर, सहारा योजना सहित शगुन, स्वावलंबन जैसी योजनाएं नहीं चला सके तो फिर वीरभद्र सिंह ने कैसा विकास किया। छह बार मुख्यमंत्री रहने के बाद भी हिमाचल में इतना कर्ज क्यों है और इतने बेरोजगार हैं तो आखिर वीरभद्र सिंह ने अपने इतने लंबे कार्यकाल में क्या किया।

देवेन्द्र सिंह राणा ने सवाल पूछा कि आज मुकेश अग्निहोत्री कह रहे हैं कि हम ये कर देंगे हम वो कर देंगे। यह काम 2012 से 2017 के दौरान वीरभद्र सरकार में मुकेश अग्निहोत्री क्यों नहीं कर पाए? क्या मुकेश अग्निहोत्री यह कहना चाह रहे हैं कि जो काम वीरभद्र सिंह छह बार मुख्यमंत्री रहने के बाद भी नहीं कर सके वो काम मुकेश अग्निहोत्री चुटकी बजाते हुए कर कर देंगेे? यानी छह बार के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अक्षम नेता थे। इसका यही अर्थ है कि मुकेश अग्निहोत्री खुद को बड़ा नेता समझते हैं और वीरभद्र सिंह को छोटा नेता। जनता मुकेश के सारे खोले बयान और वादे अच्छे से समझती है और उन्हें पता है कि भाजपा का नेतृत्व कैसे देश और प्रदेश को आगे ले।जा रहा है , इस चुनाव में भी भाजपा की जीत निश्चित है।

Read Previous

माचंली ने .कहा हिमाचल में ही 1.38 लाख से अधिक परिवार उज्ज्वला योजना का ले रहे लाभ

Read Next

हिमाचल की बेटी रेणुका ठाकुर भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी के पोस्टर में छाईं

error: Content is protected !!